उत्तराखंड: चंपावत में भीषण हादसा, अब तक 5 लोगों की मौत..8 लोगों की हालत गंभीर

शव यात्रा में जा रहे लोगों ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि ये उनकी भी आखिरी यात्रा होगी...वो इस यात्रा से कभी वापस लौटकर नहीं आ पाएंगे।

Road accident in champawat five people died - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, चंपावत न्यूज, चंपावत हादसा, उत्तराखंड रोड एक्सीडेंट, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Champawat News, Champawat Incident, Uttarakhand Road Accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड के चंपावत में बहुत बड़ा हादसा हुआ है। हादसे में 5 लोगों की मौत की खबर है। इसके अलावा 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। बताया जा रहा है कि हादसे में मृतकों की संख्या में इज़ाफा हो सकता है। दरअसल पिकअप वैन में करीब 25 लोग सवार थे। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर मौजूद है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने पुष्टि की है कि अब तक हादसे में 5 लोग मारे गए हैं। शव यात्रा में जा रहे लोगों ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि ये उनकी भी आखिरी यात्रा होगी...वो इस यात्रा से कभी वापस लौटकर नहीं आ पाएंगे। घटना चंपावत की है। जहां शव की अंतिम यात्रा में ले जा रहे लोग खुद हादसे का शिकार हो गए। शव यात्रा का वाहन गहरी खाई में गिर गया। हादसे में 5 लोगों के मारे जाने की खबर है, जबकि 8 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई है। घायलों को पिकअप से बाहर निकालने का काम जारी है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।

यह भी पढें - उत्तराखंड का जांबाज पुलिस इंस्पेक्टर, जो दरिंदों को फांसी के फंदे तक पहुंचाता है
हादसे में मारे गए लोग आस-पास के गांवों के रहने वाले बताए जा रहे हैं। मृतकों के घर में मातम पसरा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।हादसा बाराकोट विकासखंड में हुआ...जहां मिरतोली से शव को पिकअप में रख कर श्मशान घाट ले जाया जा रहा था, इसी दौरान पिकअप बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरी।


हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे की खबर मिलते ही आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए और घायलों को बचाने का काम शुरू कर दिया। बताया जा रहा कि कि पिकअप में 20 से ज्यादा लोग सवार थे। हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच चुकी है। पिकअप में फंसे लोगों को बचाने का काम जारी है। फिलहाल इतना जरूर है कि उत्तराखंड में लगातार होते हादसों पर लगाम लगाना बेहद मुश्किल साबित हो रहा है।


Uttarakhand News: Road accident in champawat five people died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें