पहाड़ के इस परिवार की मदद कीजिए, 3 हफ्ते से लापता है पति..पत्नी ने की आत्महत्या

इस खबर को शेयर ज़रूर करें..ताकि पहाड़ के इस परिवार को उसका बेटा वापस मिल सके। वो तीन हफ्ते से लापता है।

Rudraprayag youth missing - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, रुद्रप्रयाग न्यूज, रुद्रप्रयाग मिसिंग. जखोली न्यूज, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Rudraprayag News, Rudraprayag Missing, jakholi news, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

रुद्रप्रयाग जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हम चाहते हैं कि आप इस खबर को ज्यादा से ज्यादा शेयर भी करें, ताकि एक परिवार को बेटा वापस मिल सके। तीन हफ्ते से एक युवा गायब है और परिवार को शक है कि उसकी हत्या कर दी गई है। अब तक वो घर वापस नहीं लौटा और परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। खबर तो ये भी है कि गुमशुदा हुए मुकेश की पत्नी ने आत्महत्या कर दी है। तीन सप्ताह से सुमाड़ी भरदार से लापता युवक मुकेश का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है। परिजन युवक की तलाश में दर-दर भटक रहे हैं। वहीं पुलिस इस मामले में जांच की बात कहकर पल्ला झाड़ रही है। दरअसल, विकासखंड जखोली की भरदार पट्टी के सकलाना गांव निवासी मुकेश पंवार (35) पुत्र टुपर सिंह पंवार (हाॅल निवास सुमाड़ी भरदार) बीती 4 जनवरी की सांय सात बजे से लापता चल रहा है। मुकेश अपने परिवार के साथ सुमाड़ी में रहता था। परिजनों की ओर से गुमशुदगी दर्ज होने के बावजूद आज तक मुकेश का कहीं भी सुराग नहीं लग पाया है।

यह भी पढें - देहरादून में रिटायर्ड फौजी की पत्नी ने की खुदकुशी, ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
मुकेश के पिता टुपर सिंह पंवार का कहना है कि वह हर रोज अपने बेटे की तलाश में दर-दर भटकते हैं। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पा रहा है। उन्हें शक है कि कहीं साजिशन उनके बेटे की हत्या न कर दी गई हो। वहीं जन अधिकार मंच के अध्यक्ष मोहित डिमरी ने कहा कि मुकेश के लापता होने का पूरा प्रकरण संदिग्ध प्रतीत होता है। पुलिस इस मामले में लापरवाही बरत रही है। पुलिस को काॅल डिटेल निकालकर इस मामले की गहनता से जांच करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि शीघ्र मामले की जांच न हुई तो स्थानीय लोग आंदोलन के लिए मजबूर हो जायेंगे। इधर, पुलिस उपाधीक्षक श्रीधर प्रसाद बडोला ने कहा कि मुकेश के मामले में जांच चल रही है। काॅल डिटेल निकाली जा रही है। साथ ही मुकेश की ढूंढ खोज भी जारी है। सवाल ये है कि आखिर पुलिस के हाथ अब तक खाली क्यों हैं ? आप भी ये खबर शेयर करें ताकि मुकेश पंवार का पता लगाया जा सके।


Uttarakhand News: Rudraprayag youth missing

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें