देहरादून: करोड़ों की प्रॉपर्टी पर एक्ट्रेस अमृता सिंह की नज़र, केयर टेकर ने लगाए गंभीर आरोप

देहरादून में जिस प्रॉपर्टी को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेट अमृता सिंह और सारा अली खान देहरादून आए थे। उसके केयर टेकर ने अमृता पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Madhusudan property in dehradun - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, देहरादून अमृता सिंह, देहरादून सारा अली खान, देहरादून न्यूज, देहरादून प्रॉपर्टी, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Dehradun Amrita Singh, Dehradun Sara Ali Khan, Dehradun News, Dehradun Property, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

देहरादून में संपति विवाद के हाई प्रोफाइल मामले में प्रॉपर्टी के केयर टेकर ने एक बार फिर अभिनेत्री अमृता सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। संपति विवाद के हाईप्रोफाइल मामले में मधुसूदन बिम्बेट की प्रॉपर्टी के केयर टेकर ने एक बार फिर अभिनेत्री सारा अली खान की मां अमृता सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आपको बता दें कि ये करोड़ों की प्रॉपर्टी देहरादून के क्लेमेंटाउन में मौजूद है। कहा तो ये भी जाता है कि अमृता सिंह के मामा ने मुफलिसी में अपनी आखिरी दिन गुजारे थे और उस दौरान कोई भी उनकी खैर खबर लेने नहीं आया। अब वो इस दुनिया में नहीं रहे तो प्रॉपर्टी को लेकर विवाद गरमा रहा है। केयर टेकर खुशीराम ने कहा कि अमृता सिंह अपने मामा की करोड़ों की प्रॉपर्टी हड़पने की कोशिश कर रही हैं। अमृता सिंह इस प्रॉपर्टी पर भू-माफिया का कब्जा कराना चाहती हैं।

यह भी पढें - पहाड़ में बर्फबारी के बाद आसमानी बिजली का कहर, 16 छात्र और 3 शिक्षक झुलसे
मधुसूदन बिम्बेट की मौत के बाद अमृता सिंह अपनी बेटी सारा अली खान और एक प्रॉपर्टी डीलर के साथ कोठी पर आईं थीं। खुशीराम को प्रॉपर्टी डीलर ने ही फोन कर बंगले की चाबी देने को कहा था। खुशीराम ने इस संबंध में पुलिस महानिदेशक अपराध, जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को एक शिकायती पत्र दिया। इस पत्र में केयर टेकर ने अमृता सिंह पर संपति हड़पने के लिए साजिश रचने का भी आरोप लगाया है। खुशीराम ने पत्र में ये भी बताया कि मधुसूदन बिम्बेट के बंगले पर अभी कुछ नगदी और लाइसेंसी पिस्तौल रखी हुई है। मधुसूदन बिम्बेट की मौत के बाद भूमाफिया की नजरें इस प्रॉपर्टी पर लगी हुई हैं। उनकी मौत वाले दिन अमृता सिंह एक स्थानीय प्रॉपर्टी डीलर को लेकर बंगले पर आईं थीं, और यहां कब्जा करने की कोशिश की। खुशीराम ने पुलिस से संपति के संरक्षण की मांग की है।

यह भी पढें - उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा..शादी का कार्ड बांटने जा रहे थे लोग, रास्ते में हुई मौत
आपको बता दें कि लेखक मधुसूदन बिम्बेट को अपनी जिंदगी के आखिरी दिन मुफलिसी में गुजारने पड़े थे। वो प्रॉपर्टी बेचकर अपनी मां के साथ गोवा या मुंबई शिफ्ट होना चाहते थे, लेकिन इस संपति पर उनकी बहन और अमृता सिंह ने दावा करते हुए केस दायर किया हुआ था, जिस वजह से वो प्रॉपर्टी बेच नहीं पाए। मामा की मौत के बाद अमृता सिंह ने इस प्रॉपर्टी पर अपने नाम का बोर्ड लगा दिया है। 24 बीघा में फैली ये संपति मधुसूदन बिम्बेट के पिता विंग कमांडर रहे मदन लाल ने 1963 में खरीदी थी। मधुसूदन बिम्बेट पूरी जिंदगी अविवाहित रहे। पांच साल पहले उनकी मां आशा का निधन हो गया था, जिसके बाद संपति के बंटवारे के लिए लड़ाईयां होने लगी। मधुसूदन की बहन ताहिरा और भांजी अमृता सिंह ने पैतृक संपत्ति में अपना हिस्सा मांगा। अविवाहित मधुसूदन बंटवारे के लिए तैयार नहीं हुए तो दोनों ने सिविल कोर्ट में मुकदमा दायर किया।


Uttarakhand News: Madhusudan property in dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें