उत्तराखंड: टैंक में डूबने से 2 साल की बच्ची की मौत, परिवार में पसरा मातम

ये खबर हर माता-पिता के जरूरी खबर भी है। इसलिए ध्यान दें कि आपके मासूम बच्चे क्या कर रहे हैं।

Uttarakhand two year kid died in water tank - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, हल्द्वानी न्यूज, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Haldwani News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

2 साल की मासूम बच्ची दीक्षा अब इस दुनिया में नहीं रही लेकिन ये खबर हर माता-पिता के बेहद जरूरी खबर है। मासूम बच्चों से थोड़ी नज़र हटी...तो दुर्घटना घट सकती है। ऐसा ही कुछ उत्तराखंड के हल्द्वानी में हुआ। हल्द्वानी में पानी का खुला टैंक मासूम सी दीक्षा के लिए काल बन गया। मामला जीतपुर नेगी नई आबादी क्षेत्र का है, जहां खुले टैंक में गिरने से 2 साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई। परिवार की एकलौती लाडली की मौत से परिजन सदमे में हैं। बच्ची की मां लक्ष्मी का रो-रोकर बुरा हाल है। लक्ष्मी खुद को कोस रही है कि अगर वो बच्ची को छोड़कर कपड़े धोने ना जाती, तो शायद उसकी लाडली आज जिंदा होती। जानकारी के मुताबिक बच्ची के पिता सुरेश मौर्या इलाके में मार्बल घिसाई का काम करते हैं, जबकि मां लक्ष्मी घर संभालती है। घटना के वक्त लक्ष्मी बेटी को कमरे में छोड़कर कपड़े धोने गई थी।

यह भी पढें - उत्तराखंड: 5 जिलों में भारी बारिश, बर्फबारी का अलर्ट, अगले 48 घंटे सावधान
इसी दौरान बच्ची घुटनों के बल चलते हुए पानी के खुले टैंक तक जा पहुंची। बच्ची के टैंक में गिरने की आवाज सुनते ही लक्ष्मी दौड़कर वहां पहुंची और मदद के लिए शोर मचाया। शोर सुनते ही आस-पास रहने वाले लोग वहां पहुंचे और किसी तरह बच्ची को टैंक से बाहर निकाला। लोग बच्ची को अस्पताल लेकर गए, लेकिन तब तक वो दम तोड़ चुकी थी। बच्ची की मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि जिस टैंक में बच्ची गिरी थी, वो करीब दस फीट गहरा है। इससे पहले भी इलाके में खुले टैंकों में गिरने से बच्चों की मौत के मामले सामने आ चुके हैं। पिछले साल रामपुर रोड के क्रशर के पास भरे पानी में डूबकर दो बच्चों की मौत हो गई थी। मुखानी इलाके में भी खुले टैंक में डूबने की वजह से दो मासूमों की जान चली गई थी।


Uttarakhand News: Uttarakhand two year kid died in water tank

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें