उत्तराखंड का हैवान प्रिंसिपल, 3 साल की मासूम छात्रा को बनाया हवस का शिकार

उत्तराखंड में इस वारदात के बाद से सभी के होश उड़े हैं। सवाल ये भी तो है कि आखिर अब भरोसा किस पर करें।

School girl molestation in school - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूड, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उधमसिंह नगर न्यूज, सितारगंज न्यूज, Uttarakhand, Uttarakhand Nude, Latest Uttarakhand News, Udham Singh Nagar News, Sitarganj News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

बच्चों का भविष्य संवारने के लिए हम उन्हें स्कूल भेजते हैं, लेकिन अब शिक्षा के मंदिर में भी बच्चे सुरक्षित नहीं रह गए हैं? उत्तराखंड में जो कुछ भी हुआ है, वो हैरान करता है। आखिर अब किसके भरोसे अपने मासूम बच्चों को स्कूल भेजेें? के उधमसिंह नगर के सितारगंज में स्कूल प्रिंसिपल ने मासूम संग दरिंदगी की है। आरोपी प्रिंसिपल का नाम जीवन बिष्ट बताया जा रहा है। निजी स्कूल के प्रिंसिपल ने गुरु-शिष्या के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। स्कूल प्रिंसिपल ने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए एलकेजी में पढ़ने वाली मासूम के साथ दुष्कर्म किया। इस बारे में पीड़ित ने अपने घर पर बताया तो आरोपी ने पीड़ित और उसके घरवालों को ही धमकाना शुरू कर दिया। झगड़े के दौरान आरोपी ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए पीड़ित के मौसा की अंगुली चबा डाली। आरोपी ने सबको जान से मारने की भी धमकी दी। अब आपको बताते हैं कि कैसे और कब इस वारदात को अंजाम दिया गया।

यह भी पढें - उत्तराखंड में नाबालिग रेप पीड़ित ने दिया बच्ची को जन्म, परिवार ने घर से निकाला !
ये पूरी घटना सितारगंज के चीनी मिल इलाके की है, जहां शुक्रवार को एलकेजी की छात्रा स्कूल प्रिंसिपल जीवन बिष्ट के घर ट्यूशन पढ़ने गई थी। जब बच्ची घर वापस आई तो वो बेहद डरी हुई थी, और उसके कपड़ों पर खून लगा था। पूछताछ करने पर बच्ची ने प्रिंसिपल द्वारा गंदी हरकत किए जाने की बात परिजनों को बताई। इसके बाद तो सभी के पैरों तले ही जमीन खिसक गई। घटना के बाद आरोपी पीड़ित के घर पहुंच गया, जहां उसने अपनी गलती स्वीकारने की बजाय पीड़ित की दादी, मामा और मौसा के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। यही नहीं आरोपी ने पीड़ित के मौसा की अंगुली को दांतों से चबा दिया। आरोपी के परिजन भी पीड़ित पक्ष पर तहरीर वापस लेने का दबाव बनाते रहे। बहरहाल पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


Uttarakhand News: School girl molestation in school

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें