उत्तराखंड: BJP नेता के ठिकाने पर छापा, अब खुलेंगे सोने से भरे 10 लॉकर!

उत्तराखंड में आयकर विभाग के शिकंजे में आए बीजेपी नेता अनिल गोयल को लेकर एक और बड़ी खबर आ रही है।

Raid on bjp leader anil goyal - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, अनिल गोयल, बीजेपी लीडर, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Anil Goyal, BJP Leader, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

आयकर विभाग के शिकंजे में फंसे बीजेपी नेता अनिल गोयल की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। खबर है कि आयकर विभाग को छापेमारी के दौरान गोयल परिवार के पास से करोड़ों की जमीन के दस्तावेज मिले हैं। एक वेबसाइट के मुताबिक टीम ने गोयल के घर से जमीनों की रजिस्ट्री के 3 सौ दस्तावेज बरामद किए हैं। इन जमीनों को खरीदने के लिए चेक के अलावा कैश के जरिए भुगतान हुआ, लेकिन भुगतान का कोई हिसाब आयकर विभाग को नहीं मिला है। विभाग की टीम जल्द ही अनिल गोयल के 10 लॉकर खंगालेगी। बताया जा रहा है कि इन लॉकरों में सोना छुपाकर रखा गया है। बता दें कि शुक्रवार को आयकर विभाग की टीम ने बीजेपी नेता अनिल गोयल और गर्ग परिवार के 13 प्रतिष्ठानों पर छापा मारा था। छापेमारी पूरी होने के बाद आयकर विभाग ने बरामद दस्तावेजों के मूल्यांकन का काम शुरू कर दिया है।

यह भी पढें - उत्तराखंड: प्रॉपर्टी डीलर के ठिकाने पर छापा, ढाई करोड़ के पुराने नोट बरामद, मचा हड़कंप
इसके अलावा भी कुछ और भी बड़ी बातें हैं, जिनके बारे में आपका जानना बेहद जरूरी है। खबर है कि आयकर विभाग की टीम को छापे के दौरान 70 लाख की नगदी और जेवर के अलावा जमीनों की 300 रजिस्ट्री मिलीं थीं। विभाग की जांच में गोयल परिवार के पास करोड़ों की संपत्ति होने की बात सामने आई है। टीम ने मौके से 5 किलो सोना भी बरामद किया था। जिसमें से नियमानुसार परिवार के हर सदस्य के हिसाब से 4.750 किलो सोना वापस कर दिया गया। अब टीम के पास केवल 250 ग्राम सोना रह गया है। फिलहाल आयकर विभाग की नजर अनिल गोयल के लॉकरों पर है, जिनसे भारी मात्रा में सोना बरामद होने की उम्मीद है। आयकर विभाग अनिल गोयल की संपत्ति की जांच में जुटा है। फिलहाल इस खबर के बाद से उत्तराखंड में अनिल गोयल को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं।


Uttarakhand News: Raid on bjp leader anil goyal

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें