उत्तराखंड: सड़क हादसे में फौजी की मौत, अधूरा रहा नया घर बनाने का सपना

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में हुए सड़क हादसे में एक फौजी की मौत हुई है। वो नया घर बनाने के लिए छुट्टी लेकर गांव आया हुआ था।

Road accident in pithoragarh jawan died - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, पिथौरागढ़ सड़क हादसा, पिथौरागढ़ न्यूज, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Pithaurgarh road accident, Pithoragarh News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

सेना दिवस पर जब पूरा देश भारतीय सेना को सलाम कर रहा था...पिथौरागढ़ में एक सैनिक का परिवार अपने मुखिया की मौत का मातम मना रहा था। बौतड़ी के पास हुई एंबुलेंस दुर्घटना में मारे गए फौजी त्रिलोक सिंह बिष्ट धारचूला में एपीओ में तैनात थे। इन दिनों वो अपने गांव आए हुए थे, ताकि अपने सपनों का घर तैयार होते देख सकें। त्रिलोक सिंह अपने गांव में अपना मकान बनवाने के लिए छुट्टी लेकर गांव आए हुए थे। नए साल पर वो अपने परिवार के साथ थोड़ा वक्त बिताना चाहते थे, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। सड़क हादसे में त्रिलोक सिंह की मौत के बाद उनके परिवार पर दुखों पहाड़ टूट पड़ा। हादसे की खबर सुनकर त्रिलोक सिंह की पत्नी बेसुध हो गई। उनको सूझ नहीं रहा है कि आखिर करें तो क्या करें। इस बारे में और बातें जानेंगे तो आपकी आंखें छलक पड़ेंगी।

यह भी पढें - उत्तराखंड में नाबालिग रेप पीड़ित ने दिया बच्ची को जन्म, परिवार ने घर से निकाला !
एक्सीडेंट में मारे गए चंद्र सिंह के परिवार के सामने भी रोजी-रोटी का संकट आ खड़ा हुआ है। चंद्र सिंह मेहनत-मजदूरी कर किसी तरह परिवार का खर्च चला रहा था। उसके परिवार में पत्नी के साथ 3 बेटियां और एक बेटा है। चंद्र सिंह की मौत के बाद इस परिवार की देखभाल करने वाला कोई नहीं है। आखिर करें तो क्या करें और अपना दर्द किससे बताएं ? परिवार के सामने अब भूखे मरने की नौबत आ खड़ी हो गई है। बता दें कि 14 जनवरी को पिथौरागढ़ में मरीज को ला रही एंबुलेंस बेकाबू होकर गहरी खाई में गिर गई थी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। देर रात हुए हादसे का पता लोगों को सुबह चला। समय रहते अगर हादसे के बारे में सूचना मिल जाती, तो शायद 2 लोगों की जान बचाई जा सकती थी।


Uttarakhand News: Road accident in pithoragarh jawan died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें