उत्तराखंड में भीषण हादसा, मरीज को ले जा रही एंबुलेंस खाई में गिरी...दो मौत, दो घायल

बीते 24 घंटे में उत्तराखंड में दो दर्दनाक हादसे हुए हैं। इनमें से एक हादसा पिथौरागढ़ में हुआ है।

Road accident in pithoragarh two died - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, पिथौरागढ़ न्यूज, पिथौरागढ़ हादसा, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Pithoragarh News, Pithoragarh Incident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

आखिर कब इन हादसों पर लगाम लगेगी? आखिर कब तक सड़कों पर कोहराम मचता रहेगा ? आखिर कब तक लोग बे-वक्त ही मौत के मुंह में समाते रहेंगे ? सवाल तो कई हैं लेकिन अफसोस इस बात का है कि इसका जवाब किसी के पास नहीं। उत्तराखंड में हर दिन हादसे बढ़ रहे हैं और ये चिंता का विषय है। एक बड़ा हादसा टनकपुर-पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ है। घाट के पास बौतड़ी में मरीज को ला रही एक एंबुलेंस बीती रात खाई में जा गिरी। खबर है कि इस हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हुई है। इसके अलावा हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी लोग पिथौरागढ़ के वन आगर और जाखनी के रहने वाले बताए जा रहे हैं। मौत के बाद से आगर और जाखनी में मातम का माहौल है। अब आपको विस्तार से ये पूरी खबर बताते हैं।

यह भी पढें - देवभूमि में दर्दनाक हादसा...300 मीटर गहरी खाई में गिरी बोलेरो, 2 लोगों की मौत
जानकारी के मुताबिक एंबुलेंस पिथौरागढ़ से एक मरीज को ला रही थी। रात के 11 बजे एंबुलेंस अनियंत्रित हो गई। बस फिर क्या था...मौके पर हाहाकार मच गया। एंबुलेंस गहरी खाई में जा गिरी। जब लोगों को इस बात का पता चला तो हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बात की खबर की और खुद भी रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गए। पुलिस -प्रशासन की टीमों ने रेस्क्यू कर मृतकों और घायलों को खाई से बाहर निकाला। पिथौरागढ़ जिला अस्पताल में घायलों को भर्ती कराया गया है। मृतकों के नाम जान लीजिए।
त्रिलोक सिंह, उम्र-40 साल, पुत्र धर्म सिंह, निवासी वन आगर
शंकर, उम्र - 41 साल, पुत्र जमन सिंह, निवासी वन आगर
घायलों के नाम चंचल कुमार और कमलेश थापा हैं। हादसे के बाद से मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


Uttarakhand News: Road accident in pithoragarh two died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें