उत्तराखंड: पत्नी ने शराब पीने से मना किया, तो पति ने की खुदकुशी..परिवार में मातम

उत्तराखंड में शराब ने तबाह किया एक परिवार, नशे में परिवार के मुखिया ने लगा ली फांसी, घर के सामने रोजी-रोटी का संकट

Haldwani man suicide - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, हल्द्वानी न्यूज, उत्तराखंड शराब, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Haldwani News, Uttarakhand liquor, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

ये बात भी सच है कि उत्तराखंड में नशे का जाल बिछ रहा है। हर पांचवें घर में एक परेशानी ये है कि घर का मुखिया शराब की लत में डूबा है। शराब की लत लोगों की जिंदगी तबाह कर देती है। नशे में आदमी दूसरे की क्या....खुद अपनी जान तक लेने पर आमादा हो जाता है। उत्तराखंड के हल्द्वानी में भी ऐसा ही हुआ, जहां नशे में धुत युवक को पत्नी ने डांटा तो उसने फांसी लगाकर जान दे दी। युवक की मौत के बाद घर में हाहाकार मचा है, उसकी एक साल की बेटी की परवरिश की जिम्मेदारी अब पत्नी पर आ गई है। परिवार के सामने पेट-पालने का संकट आ खड़ा हुआ है। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, जिसकी जांच जारी है। अब आपको बताते हैं कि आखिर ये पूरा मामला क्या है कि और किस तरह से पति ने ये जानलेवा कदम उठाया।

यह भी पढें - देवभूमि में दर्दनाक हादसा...300 मीटर गहरी खाई में गिरी बोलेरो, 2 लोगों की मौत
घटना गौलापार सुल्तान नगरी खेड़ा की है। जहां टैक्सी चालक पान सिंह मेवाड़ी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि पान सिंह को शराब पीने की लत थी। रविवार को भी पान सिंह शराब पीकर घर आया। पत्नी ने बेसुध पति को शराब पीने से मना करते हुए डांट दिया, लेकिन इस डांट का पान सिंह पर उल्टा ही असर हुआ। झगड़े के बाद पान सिंह ने रोशनदान की ग्रिल से फंदा लगाकर फांसी लगा ली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फंदा काटकर पान सिंह की लाश को नीचे उतारा। पुलिस ने बताया कि मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव परिजनों को सौंपकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। ये खबर सोचने पर मजबूर करती है कि आखिर किस तरह से उत्तराखंड में नशा लोगों के दिलो-दिमाग पर हावी हो रहा है।


Uttarakhand News: Haldwani man suicide

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें