loksabha elections 2019 results

लोकसभा चुनाव: उत्तराखंड दौरे की तैयारियों में मोदी और शाह, बीजेपी ने दिए बड़े संकेत

लोकसभा चुनाव से पहले उत्तराखंड में बीजेपी के शीर्ष नेताओं के धड़ाधड़ दौरे होंगे। जानिए पीएम मोदी कब आ रहे हैं उत्तराखंड।

Pm modi and amit shah to visit uttarakhand - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, पीएम मोदी उत्तराखंड, अमित शाह उत्तराखंड, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, PM Modi, Uttarakhand, Amit Shah Uttarakhand, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

लोकसभा चुनावों को लेकर पार्टियों की तैयारियां जोरों पर हैं। जनता का मूड भांपने की कोशिश हो रही है और उसे वोटों में तब्दील करने की भी कोशिशें जोरों पर हैं। लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी के हक में माहौल बनाने के लिए पार्टी अब राष्ट्रीय चेहरों का सहारा ले रही है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड दौरा भी फाइनल हो चुका है। नरेंद्र मोदी मार्च की शुरुआत में उत्तराखंड दौरे पर आ सकते हैं। प्रधानमंत्री के दौरे से बीजेपी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा...जिसका फायदा पार्टी को लोकसभा चुनाव में मिलेगा। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने हाल ही में पीएम मोदी का दौरा मार्च में होने के संकेत दिए हैं। अजय भट्ट दिल्ली में हुई बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेकर वापस आए हैं। आगे जानिए कि इसके लिए क्या क्या तैयारियां हो रही हैं।

यह भी पढें - खुशखबरी: रुद्रप्रयाग में बनेगी उत्तराखंड की सबसे लंबी सुरंग, जानिए इसकी हाईटेक खूबियां
बीजेपी पर पिछले लोकसभा चुनाव में मिली जीत को दोहराने का दबाव है, यही वजह है कि लोकसभा चुनाव से ऐन पहले प्रदेश बीजेपी पार्टी के राष्ट्रीय चेहरों की लोकप्रियता को भुनाने की कोशिश में जुटी है। इसी कड़ी में 2 फरवरी को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह देहरादून आएंगे, जहां वो त्रिशक्ति सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद मार्च में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड दौरे पर आएंगे। प्रदेश बीजेपी पार्टी के दूसरे बड़े नेताओं के कार्यक्रम भी उत्तराखंड में कराने की प्लानिंग कर रही है। इसके लिए प्रदेश बीजेपी ने बकायदा आवेदन भी किया है। राष्ट्रीय नेताओं के उत्तराखंड आने से बीजेपी कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ेगा साथ ही राज्य में चुनावी माहौल बनाने में भी मदद मिलेगी। देखना है कि इस बार लोकसभा चुनाव में उत्तराखंड की जनता किसका साथ देगी।


Uttarakhand News: Pm modi and amit shah to visit uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें