पहाड़ में भीषण हादसा...गहरी खाई में गिरी गाड़ी, दो लोगों की दर्दनाक मौत

उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल से एक बड़ी खबर आ रही है, जहां भीषण हादसे की खबर है। बताया जा रहा है कि दो लोगों की मौत हुई है।

Road accident in tehri garhwal two people died - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, टिहरी गढ़वाल एक्सीडेंट, टिहरी गढ़वाल न्यूज, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Tehri Garhwal Accident, Tehri Garhwal News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में सड़क हादसे लगातार बढ़ रहे हैं। आए दिन कहीं ना कहीं से किसी सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है, जो कि वास्तव में सोचने पर मजबूर करती है कि आखिर उत्तराखंड में ये क्या हो रहा है? ताजा मामला टिहरी का है। जहां दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हादसा प्रतापनगर इलाके के ओखलाखाल में हुआ, जहां छोटा हाथी (पिकअप) वाहन बेकाबू होकर खाई में गिर गया। हादसे में वाहन चालक और उसके साथी की मौत हो गई। हादसे के बाद मृतकों के घर में मातम पसरा है, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दरअसल ओखलाखाल में इन दिनों इंडिया गैस एजेंसी के भवन और गैस गोदाम के निर्माण का काम चल रहा है। छोटा हाथी वाहन भी भवन निर्माण कार्य के दौरान निर्माण सामग्री लाने-जाने के काम में लगा था। जो कि रविवार को बेकाबू होकर खाई में जा गिरा।

यह भी पढें - उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों से मातम, 4 लोगों की मौत
रविवार दोपहर वाहन निर्माण सामग्री लेकर चौंधार से ओखलाखाल आ रहा था कि तभी ड्राइवर का गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रहा, जिसके बाद बेकाबू वाहन गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में 55 साल के सुंदर सिंह पंवार और 48 साल के विशन लाल गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की खबर पाकर आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को किसी तहर खाई से निकाला। घायलों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दोनों की रास्ते में ही मौत हो गई। बहरहाल पुलिस ने शव परिजनों को सौंपकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। आपको बता दें कि बीते 48 घंटे में उत्तराखंड में अलग अलग जगह हादसे हुए हैं, जिनमें करीब 4 लोगों की मौत हुई है। पहाड़ में सड़कों पर चलना दूभर हो रहा है और लोग बे-वक्त ही मौत के मुंह में समा रहे हैं। फिलहाल हमारी आपसे ये ही अपील है कि सड़कों पर हमेशा संभलकर चलें, सुरक्षित घर पहुंचें।


Uttarakhand News: Road accident in tehri garhwal two people died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें