उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों से मातम, 4 लोगों की मौत

उत्तराखंड में लगातार होते सड़क हादसे साबित कर रहे हैं कि पहाड़ों में सफर खतरनाक हो रहा है। अलग अलग हादसों में 4 लोगों की मौत हुई है।

Road accident in uttarakhand four people died - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूजस लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड हादसा, Uttarakhand, Uttarakhand News Latest Uttarakhand News, Uttarakhand Incident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं और लोग जान गंवा रहे हैं। इस बीच एक बार फिर से अलग अलग की वजह से पहाड़ में कोहराम मच गया। टिहरी गढ़वाल के मोटणा मदननेगी मोटर मार्ग पर ओखला गांव के पास एक गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। गाड़ी में सवार दो लोगों की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। उधर, रुद्रप्रयाग चोपता पोखरी मोटर मार्ग पर एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में क्लीनर घायल हो गया। इसके अलावा मेरठ-बुआखाल हाईवे पर दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में एक की मौत हो गई और दो घायल हो गए।सबसे पहले बात टिहरी की करते हैं। लंबगांव-मोटणा-मदननेगी मोटर मार्ग पर ओखला गांव के पास एक वाहन अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरा।

यह भी पढें - देहरादून में दर्दनाक हादसा, सिविल इंजीनियरिंग के छात्र की मौत..घर में मचा मातम
दुर्घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण, पुलिस और 108 सेवा मौके पहुंची। ग्रामीणों और पुलिस कर्मियों ने राहत एवं बचाव अभियान चलाया। घायलों को खाई से निकालकर अस्पताल ले जा रहे थे कि अस्पताल पहुंचने से पहले दोनों ने दम तोड़ दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि शवों का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उधर रुद्रप्रयाग से पोखरी जा रहा ट्रक 9.30 बजे दुर्गाधार के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान चालक की मौत हो गई। इसके अलावा कोटद्वार आ रहे एक बाइक सवार को एक मैक्स ने टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया। लोगों ने घायल हो अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी मौत हो गई।


Uttarakhand News: Road accident in uttarakhand four people died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें