देहरादून में दर्दनाक हादसा, सिविल इंजीनियरिंग के छात्र की मौत..घर में मचा मातम

देहरादून में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जिसमें सिविल इंजीनियरिंग के एक छात्र की मौत हो गई।

Road accident in dehradun student died - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, देहरादून हादसा, देहरादून एक्सीडेंट, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Dehradun accident, Dehradun Accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

आखिर कब तक तेज रफ्तार लोगों के लिए जानलेवा साबित होगी ? एक छात्र..जो सिविल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था...उसके भी कई सपने थे लेकिन सारे सपने एक पल में ही चकनाचूर हो गए। हमारी आपसे ये ही अपील है कि सड़क पर हमेशा सावधानी बरतें, वरना कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। अब खबर को विस्तार से पढ़िए। देहरादून में तेज रफ्तार वाहन ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में इंजीनियरिंग के एक छात्र की मौत हो गई, जबकि दूसरा छात्र गंभीर रूप से घायल है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे के बाद दोनों छात्रों के परिवार में कोहराम मचा है, परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस आरोपी वाहन चालक की तलाश कर रही है। दून में रविवार की सुबह इंजीनियरिंग के दो छात्रों के लिए काल बनकर आई।

यह भी पढें - उत्तराखंड: नहर में मिली उस बेटी की लाश, जिसे सोशल मीडिया पर तलाश रही थी पुलिस
एफआरआई गेट के पास एक तेज रफ्तार वाहन ने छात्रों की स्कूटी को बुरी तरह रौंद दिया। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही कैंट पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों छात्रों को दून अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। हादसे में घायल एक छात्र की अस्पताल लाने से पहले ही मौत हो चुकी थी। दोनों छात्र तुलाज इंस्टीट्यूट में इंजीनियरिंग के छात्र थे। हादसे में मारे गए छात्र की पहचान आनंद सिंह के रूप में हुई है, जबकि गंभीर रूप से घायल छात्र का नाम पीयूष बताया जा रहा है। दोनों तुलाज इंस्टीट्यूट में सिविल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे। पुलिस ने दोनों युवकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है। पुलिस घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रही है, ताकि दोषी वाहनचालक को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके।


Uttarakhand News: Road accident in dehradun student died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें