उत्तराखंड: नहर में मिली उस बेटी की लाश, जिसे सोशल मीडिया पर तलाश रही थी पुलिस

उत्तराखंड के खटीमा की एकता की लाश नहर से बरामद हुई है। उसे पुलिस सोशल मीडिया के जरिए तलाश रही थी।

Ekta dead body found in uttarakhand - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, खटीमा न्यूज, खटीमा एकता, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Khatima News, Khatima Integration, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

अपनी जिस लापता बेटी की खोज में परिजन दिन रात एक किए हुए थे, अचानक उसकी लाश को देख परिजनों का कलेजा फट गया। एकता के परिजन अब अपनी बच्ची के लिए इंसाफ मांग रह हैं। उ्तराखंड के उधमसिंह नगर के खटीमा से लापता हुई एकता अब जिंदा नहीं है। पुलिस ने एकता की लाश खटीमा के मुडेली इलाके में एक नहर से बरामद की। लाडली की मौत के बारे में जैसे ही परिजनों को पता चला, उन पर मानों आसमान फट पड़ा। जो बेटी उनके सामने जिंदा...हंसती-खेलती घर से निकली थी, वो अब बेजान पड़ी थी। खटीमा के आवास विकास कॉलोनी की रहने वाली एकता 3 जनवरी से लापता थी। एकता के पिता एचपी वर्मा टीचर हैं। बेटी की तलाश के लिए परिजनों और पुलिस ने सोशल मीडिया और न्यूज पोर्टलों की मदद ली, लेकिन अफसोस....एकता जिंदा घर वापस नहीं लौट सकी।

यह भी पढें - उत्तराखंड: फ्रिज में शॉर्ट सर्किट, घर में लगी आग...मासूम बच्चे की मौत, दो बच्चे झुलसे
पुलिस ने एकता की लाश एक नहर से बरामद की। एकता की मौत के बाद घर में मातम पसरा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि एकता पिछले कुछ समय से मानसिक रूप से बीमार थी। उसे आखिरी बार रेलवे क्रासिंग की बस्ती के पास देखा गया था। एकता की मौत का सच क्या है, ये जांच का विषय है, लेकिन परिजनों का कहना है कि एकता की मौत स्वाभाविक नहीं, बल्कि हत्या है। एकता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अब सवाल ये है कि आखिर एकता की मौत का राज़ क्या है ? क्या किसी ने एकता को मार डाला या फिर ये आत्महत्या है। फिलहाल पुलिस हर तरह से मौत की वजह तलाशने में जुटी है। देखना होगा कि ये जांच आखिर कहां तक जाती है और कब मौत के राज़ का खुलासा होता है।


Uttarakhand News: Ekta dead body found in uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें