उत्तराखंड में ‘हरदा’ की मशरूम पार्टी, इस बार कुछ खास है

आम पार्टी, नींबू पार्टी और पहाड़ी फलों की पार्टी के बाद हरीश रावत एक बार फिर मशरूम पार्टी के साथ हाजिर हैं।

Harish rawat mushroom party - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, हरीश रावत, उत्तराखंड पूर्व मुख्यमंत्री, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Harish Rawat, Chief Minister of Uttarakhand, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत चर्चा में रहने का हुनर खूब जानते हैं। हरीश रावत अपनी राजनैतिक गतिविधियों से इतर अपनी खास पार्टियों के लिए जाने जाते हैं। आम पार्टी, नींबू पार्टी और पहाड़ी फलों की पार्टी के बाद हरीश रावत एक बार फिर मशरूम पार्टी के साथ हाजिर हैं। हरदा की तरफ से देहरादून में 12 जनवरी को मशरूम पार्टी का आयोजन किया जाएगा। जिसमें मेहमानों को पहाड़ी व्यंजनों के साथ-साथ मशरूम से बने व्यंजन परोसे जाएंगे। मशरूम पार्टी के जरिए हरीश रावत अपनी राजनैतिक जड़ें मजबूत करने और कांग्रेस के दूसरे गुट को सियासी संदेश देने की कोशिश में जुटे हैं। मकर संक्रांति पर होने वाली मशरूम पार्टी का आयोजन एक वेडिंग प्वाइंट में किया जाना है। जिसमें मशरूम गर्ल के नाम से मशहूर दिव्या रावत और उनके साथियों को सम्मानित किया जाएगा।

यह भी पढें - इस किताब में है चारधाम रेल नेटवर्क से जुड़ी हर बड़ी बात.. अब आप भी पढ़िए
हरीश रावत इससे पहले काफल, आम, भुट्टा, ककड़ी और पहाड़ी फलों की पार्टी का आयोजन कर चर्चा में रहे हैं। साल 2018 में प्रदेश के अलग-अलग शहरों के साथ ही दिल्ली में भी हरीश रावत ने पहाड़ी व्यंजनों की दावतें देकर सुर्खियां बटोरीं थी। हालांकि कांग्रेस का दूसरा गुट इन दावतों से अक्सर परहेज करता रहा है। उत्तरायणी के पावन पर्व पर मशरूम पार्टी का आयोजन कर हरदा पहाड़ी उत्पादों को प्रमोट करने के साथ-साथ राजनीति में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं। मकर संक्रांति पर होने वाली मशरूम पार्टी में आने वाले मेहमानों को मशरूम से बने पहाड़ी व्यंजन भटवाणी, लाल भात, मूली की टपकिया, मंडुवे की लेसू रोटी का स्वाद लेने का मौका मिलेगा।


Uttarakhand News: Harish rawat mushroom party

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें