उत्तराखंड में बड़ा हदासा...खाई में गिरी सूमो, 7 घायल, 3 घायल एम्स रेफर

उत्तराखंड में एक बार फिर से एक बड़ा हादसा हुआ है। हादसे में 7 लोग घायल हुए हैं। 3 लोगों को ऋषिकेश एम्स रेफर किया गया है।

Road accident in tehri garhwal - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, टिहरी हादसा, टिहरी एक्सीडेंट, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Tehri Incident, Tehri Accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन एक हादसा हो रहा है, जिसमें किसी ना किसी की जान जा रही है। इस बीच एक बड़ा हादसा टिहरी गढ़वाल में हुआ है। जहां सूमि अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई और उसके बाद कोहराम मच गया। आइए इस बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।
बताया जा रहा है कि ये हादसा ऋषिकेश चम्बा राजमार्ग पर नरेंद्रनगर के पास हुआ है। इस हाईवे पर एक सूमो दुर्घटनाग्रस्त हो गई। ये हादसा सुबह सवेरे हुआ बताया जा रहा है। खबर है कि वाहन में कुल मिलाकर 7 लोग सवार थे और सभी के सभी घायल हुए हैं। गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को ऋषिकेश एम्स रेफर किया गया है। इसके अलावा 4 लोगों का इलाज नरेन्द्र नगर में चल रहा है।

यह भी पढें - उत्तराखंड: स्टील फैक्ट्री में ब्लास्ट..दो मजदूरों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल
कुछ लोगों का कहना है कि सड़क पर पाला होने की वजह से सूमो दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसके साथ ही कुछ लोग कह रहे हैं कि ड्राइवर का ध्यान कहीं भटक गया था और इस वजह से ये हादसा हुआ। फिलहाल इतना जरूर है कि एक बार फिर से पहाड़ में एक दर्दनाक हादसा फिर से हुआ और 7 लोग घायल हो गए। हर आपसे अपील करना चाहते हैं कि पहाड़ में सफर करते वक्त और खासतौर पर ड्राइविंग करते वक्त ध्यान जरूर दें। सड़क सुरक्षा नियमों की पालना जरूर करें। तेजी से गाड़ी ना चलाएं, इससे दुर्घटना की संभावनाएं ज्यादा रहती हैं। खास तौर पर सड़क पर अगर पाला जमा हो तो, सावधानी जरूर बरतें। फिलहाल हादसे में घायल लोगों की हालत स्थिर बताई जा रही हैं।


Uttarakhand News: Road accident in tehri garhwal

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें