उत्तराखंड में भीषण सड़क हादसा...एक छात्र की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

एक बार फिर से उत्तराखंड में एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें ेक छात्र की मौत हो गई और तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

Road accident in uttarakhand student died - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, मसूरी हादसा, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Mussoorie Incident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। देखने को मिल रहा है कि आए दिन होते हादसों में किसी ना किसी की जान जा रही है। ऐसे में एक बार फिर से एक दर्दनाक हादसा हो गया। मसूरी में छुट्टी मनाने गए देहरादून के छात्रों के लिए ये दिन जिंदगी भर का जख्म दे गया। देहरादून में मसूरी घूमने निकले दोस्तों की कार दर्दनाक हादसे का शिकार हो गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक युवती समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक चारों दोस्त फार्च्यूनर कार से मसूरी घूमने निकले थे। सुबह चार बजे आईटीबीपी गेट के पास कार बेकाबू होकर पलट गई, जिस वजह से ये हादसा हुआ। हादसे में कार सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवती समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढें - उत्तराखंड शर्मसार: हैवान बाप ने 5 साल की बेटी से किया रेप, पत्नी ने मांगी सख्त सजा
हादसे की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सेंट मैरी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।तीन गंभीर रूप से घायल तीनों लोगों को मसूरी सेंट मैरी अस्पताल लाया गया मौके पर मसूरी पुलिस मौजूद चारों लोग देहरादून पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी में पढ़ते हैं। छात्र की मौत के बाद से परिवार में मातम का माहौल है। साथ ही पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी में इस खबर के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। उत्तराखंड में हर दिन सड़कें हादसों को दावत दे रही हैं। लगातार होते हादसों से किसी ना किसी घर में मातम मच रहा है। एक बार फिर से एक दर्दनाक हादसे की वजह से एक छात्र की जान चली गई।


Uttarakhand News: Road accident in uttarakhand student died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें