उत्तराखंड में लोकसभा सीटों के लिए BJP में ‘नो वेकैंसी’-अजय भट्ट

उत्तराखंड में बीजेपी अध्यक्ष अजय भट्ट ने साफ कह दिया है कि पांचों लोकसभा सीटों के लिए बीजेपी में इस वक्त वैकेंसी नहीं है।

Ajay bhatt on loksabha election - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड लोकसभा चुनाव, अजय भट्ट, उत्तराखंड चुनाव, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Uttarakhand Lok Sabha Elections, Ajay Bhatt, Uttarakhand Elections, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही बीजेपी में टिकट के दावेदारों की संख्या बढ़ती जा रही है, तो वहीं दावेदारों को शांत कराने में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के पसीने छूट रहे हैं। लोकसभा टिकट के दावेदार हर दिन अपने हक में अलग-अलग दलीलें दे रहे हैं, वहीं अब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने एक ऐसा बयान दे दिया है, जिससे दावेदारों के सपनों पर पानी फिर सकता है। एक बयान में उन्होंने कहा कि प्रदेश की पांचों लोकसभा सीटों पर इस वक्त वैकेंसी नहीं है। फिलहाल पांचों सांसद लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ने के लिए टिकट की दावेदारी करना हर कार्यकर्ता का अधिकारी है, लेकिन टिकट किसे देना है, ये केंद्रीय नेतृत्व ही तय करेगा। नैनीताल से बीजेपी सांसद भगत सिंह कोश्यारी की नाराजगी पर उन्होंने कहा कि भगत सिंह कोश्यारी पार्टी को खड़े करने वाले नेताओं में शामिल हैं। फिलहाल उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है।

यह भी पढें - लोकसभा चुनाव 2019: नैनीताल सीट पर यशपाल आर्य ने पेश की दावेदारी
आपको बता दें कि बीजेपी ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए उत्तराखंड में अलग अलग कार्यक्रम तय किए हैं। इसमें सेल्फी विद कमल, वाल राइटिंग, हर बूथ पर पांच कमल के फूल बनाने, 8 जनवरी तक बूथों की कमेटी का सत्यापन, सोशल मीडिया की टीम के साथ बैठक,आठ जनवरी तक विधानसभा की ग्रेडिंग, 12 फरवरी से 25 फरवरी तक कमल ज्योति लाभार्थी संकल्प कार्यक्रम का आयोजन होगा। खैर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने साफ तौर पर कह दिया है कि उत्तराखंड की पांच लोकसभा सीटों के लिए कोई वेकैंसी नहीं है। टिकट वितरण पर आखिरी फैसला केंद्रीय नेतृत्व लेगा। राज्य के मंत्रिमंडल में ‘रिक्त पद’ के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये वेकैंसी भी आने वाले वक्त में भरी जाएगी। देखना है कि क्या पिछली बार की तरह इस बार भी बीजेपी वो इतिहास दोहरा पाएगी?


Uttarakhand News: Ajay bhatt on loksabha election

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें