उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, बस की चपेट में आने से महिला की मौत..3 घायल

हादसे थम नहीं रहे और इस बीच उत्तराखंड से एक दर्दनाक खबर फिर से सामने आई है। उत्तरकाशी में एक भीषण हादसा हुआ है।

road accident in uttarkashi one woman died - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तरकाशी हादसा, उत्तरकाशी न्यूज, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Uttarkashi incident, Uttarkashi News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

कभी सड़क पर तेज रफ्तार, कभी ओवरलोडिंग, कभी खतरनाक पहाड़ी रास्ते और कभी खुद की लापरवाही से उत्तराखंड में लगातार हादसे होते जा रहे हैं। हर दिन कोई ना कोई मौत के मुंह में समा रहा है। इस बीच एक और दर्दनाक हादसा हुआ है। आइए इस बारे में आपको बताते हैं। उत्तरकाशी में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा बस अड्डे के पास हुआ जहां बेकाबू बस बिरला धर्मशाला के गेट से जा टकराई। हादसे के बाद गाड़ी का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि बस का ब्रेक फेल हो गया था, जिस वजह से ये हादसा हुआ। पुलिस ने बस को सीज कर दिया है।

यह भी पढें - देवभूमि में भीषण हादसा, खाई में गिरी कार..एक ही परिवार से उठी दो भाइयों की अर्थी
जानकारी के मुताबिक बस उत्तरकाशी बस अड्डे से चिन्यालीसौड़ जा रही थी, लेकिन इसी बीच बस के ब्रेक फेल हो गए, जिस वजह से बेकाबू बस धर्मशाला के गेट से जा टकराई। इस दौरान गेट के पास खड़ी एक महिला बस की चपेट में आ गई, हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। एक्सीडेंट के बाद गाड़ी का ड्राइवर मौके से बचकर भाग निकला। पुलिस ने बस को सीज कर दिया है। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई करने की बात कही है। फिलहाल इतना जरूर है कि उत्तराखंड में हर दिन होते हादसों से हाहाकार मच रहा है। बीते साल ही हुए हादसों में 1000 से ज्यादा लोगों की मौत हुई थी।


Uttarakhand News: road accident in uttarkashi one woman died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें