उत्तराखंड: BJP नेता के बेटे ने दिन-दहाड़े कांग्रेस नेता को मार डाला, मौके पर मचा हड़कंप

उत्तराखंड से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है, जो वास्तव में कई सवाल खड़े करती है।

Murder case in rudrapur - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, रुद्रपुर, रुद्रपुर न्यूज, उत्तराखंड क्राइम, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Rudrapur, Rudrapur News, Uttarakhand Crime, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड के रुद्रपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां के ट्रांजिट कैम्प थाना क्षेत्र में बीजेपी के पूर्व सभासद के बेटे ने कांग्रेस वार्ड अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी। हैरान कर देने वाली ये भी बताई जा रही है कि सरे बाज़ार में इस वारदात को अंजाम दिया गया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। आरोपी के पिता की पब्लिक ने मौके पर ही पिटाई कर दी। पुलिस को इस बारे में खबर की गई तो मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। घायल पूर्व सभासद को इलाज के लिए अस्पताल मैं भर्ती कराया गया। अब आपको बताते हैं कि ये पूरा मामला क्या है। बताया जा रहा है कि डा. नीरज बडोई संजयनगर वार्ड 11 से कांग्रेस वार्ड अध्यक्ष थे। यहां वो अपने परिवार के साथ रहते थे। इसी वार्ड में बीजेपी के पूर्व सभासद सुभाष विश्वास भी अपने परिवार के साथ रहते हैं।

यह भी पढें - हर उत्तराखंडी से अपील, 12 साल की अनुष्का नेगी की मदद कीजिए..दुआ दीजिए
खबर है कि वार्ड में गठित बाजार कमेटी से कुछ वक्त पहले सुभाष को हटाया गया था। इसके बाद भी सुभाष ने बाजार कमेटी के 4 लाख रुपये नहीं जमा किए थे। इस बात को लेकर संजयनगर सब्जी मंडी में कमेटी के लोग मीटिंग कर रहे थे। इन लोगों में से नीरज भी शामिल था। मीटिंग खत्म होने के बाद सब जाने लगे तो सुभाष, संजू और संजू के दोस्त मौके पर पहुंचे। इसके बाद बवाल शुरू हो गया। संजू ने तमंचे से नीरज पर फायर झोंक दिया। बताया जा रहा है कि गोली नीरज के सिर पर लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए लोगों ने सुभाष को पकड़ा और पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इसके बाद संजू और उसके साथी फरार हो गए। सूचना पर रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। खबर है कि इसके बाद प्रशासन ने मौके पर पीएसी तैनात कर दी है। जिला अस्पताल में भी भारी पुलिस फोर्स जमा की गई है। पुलिस अधिकरियों ने मुख्य आरोपी के साथ साथ कई लोगों को हिरासत में लेने का दावा किया है।


Uttarakhand News: Murder case in rudrapur

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें