देहरादून मेंं दारूबाज़ सावधान हो जाएं, नशे में सड़क पर मिले तो ऐसे निपटेगी पुलिस

अगर आप देहरादून में नए साल का जश्न मना रहे हैं तो मनाइए। लेकिन अगर आप ने कती हालत में मिले तो बड़ी परेशानी हो सकती है।

Police guideline for new year in dehradun - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, देहरादून न्यूज, देहरादून पुलिस, उत्तराखंड पुलिस , Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Dehradun News, Dehradun Police, Uttarakhand Police, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

नये साल का जश्न मनाने की तैयारी कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। नए साल के स्वागत के लिए आपको जोश के साथ-साथ होश से भी काम लेना होगा। नए साल पर भूलकर भी शराब पीकर गाड़ी ना चलाएं, ऐसा करते पाए जाने पर पुलिस आपकी गाड़ी तो जब्त करेगी ही, साथ ही आपको नया साल हवालात में मनाना पड़ सकता है। उत्तराखंड पुलिस ने एक तारीख के लिए अपना ट्रैफिक प्लान जारी कर दिया है। नए साल पर शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों पर पुलिस की नजर रहेगी। पियक्कड़ों पर नकेल कसने के लिए पुलिस ने शहर के अलग-अलग चौराहों पर बेरिकेट लगाए हैं। वाहनचालकों की जांच के लिए विशेष पुलिस दस्ते बनाए गए हैं जो कि कि एल्कोमीटर से चालकों की जांच करेंगे। सामान्य रहने पर ट्रैफिक डॉयवर्ट नहीं किया जाएगा।

यह भी पढें - देहरादून के मेयर गामा ने दी वॉर्निंग ‘अगली बार रजाई नहीं मिली तो ठंड में खड़ा कर दूंगा’
नए साल पर शहर के मुख्य तिराहों और चौराहों पर पुलिस दस्ते की तैनाती की जाएगी, जो कि ओवर स्पीड और रफ ड्राइविंग करने वालों पर नजर रखेंगे। चकराता रोड, हरिद्वार रोड, सहारनपुर रोड और राजपुर रोड के साथ-साथ मुख्य जगहों पर एल्कोमीटर से वाहनचालकों की चेकिंग की जाएगी। चेकिंग के लिए सिटी पेट्रोल यूनिट को एल्कोमीटर उपलब्ध कराए गए हैं। दबाव बढ़ने पर ट्रैफिक को डॉयवर्ट किया जा सकता है। भीड़ बढ़ने पर मसूरी से दिल्ली, हरियाणा, विकासनगर की तरफ जाने वाले ट्रैफिक को कुठाल गेट, जोहड़ी गांव, अनारवाला, कैंट, बल्लूपुर चौक, जीएमएस रोड, कमला पैलेस, निरंजनपुर मंडी होते हुए आइएसबीटी की तरफ डायवर्ट किया जाएगा। इसके साथ ही हरिद्वार, ऋषिकेश से मसूरी की ओर जाने वाला यातायात को मियांवाला चौक, लाडपुर, सहस्रधारा क्रासिंग, आइटी पार्क, काठ बंगला पुल, सांई मंदिर, ओल्ड राजपुर रोड, कुठाल गेट से मसूरी की तरफ डायवर्ट किया जाएगा।


Uttarakhand News: Police guideline for new year in dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें