उत्तराखंड देहरादूनdaughter-in-law abused by father-in-law uttarakhand

देवभूमि में रिश्ते शर्मसार... ससुर ने लूट ली बहू की अस्मत, पति ने कराया गर्भपात

अपने बयान में पीड़ित ने बताया कि शादी के बाद से ही उसके ससुर की उस पर बुरी नजर थी। पीड़ित को आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर परेशान किया जाता था...

देवभूमि: daughter-in-law abused by father-in-law uttarakhand
Image: daughter-in-law abused by father-in-law uttarakhand (Source: Social Media)

देहरादून: देवभूमि में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक ससुर पर अपनी ही बहू के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। यही नहीं जब पीड़ित गर्भवती हो गई तो पति ने ससुर की करतूत पर पर पर्दा डालने के लिए पत्नी का गर्भपात करा दिया। इतना कुछ होने के बाद भी पीड़ित मजबूरी के चलते अपने ससुराल में ही रह रही थी, उसकी खामोशी का फायदा उठाकर आरोपी ससुर ने एक बार फिर उसके साथ रेप किया। पीड़ित ने अपने ससुर और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - उड़ता उत्तराखंड, नशे के जाल में जकड़ी पहाड़ की जवानी, रिपोर्ट में बड़ा खुलासा
मामला राजपुर इलाके का है, जहां बहू ने ससुर पर रेप का आरोप लगाया है। पीड़ित की शादी साल 2010 में हुई थी। अपने बयान में पीड़ित ने बताया कि शादी के बाद से ही उसके ससुर की उस पर बुरी नजर थी। पीड़ित को आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर परेशान किया जाता था। लेकिन एक दिन हद हो गई। पीड़ित का पति किसी काम से बाहर गया हुआ था, इसी दौरान ससुर ने उसके साथ रेप किया। पीड़ित ने इस बारे में पति को बताया तो पति ने ससुर के खिलाफ कदम उठाने की बजाय पीड़िता के साथ मारपीट की। जब पीड़ित प्रेग्नेंट हो गई तो ससुराल वालों ने गर्भ का लिंग परिक्षण कराया, लेकिन गर्भ में लड़की होने की बात पता चलते ही पति ने उसका जबरन गर्भपात करा दिया। इतना कुछ होने के बाद भी वो शादी बचाने के लिए ससुराल में ही रह रही थी, लेकिन ससुर ने एक बार फिर उसके साथ रेप किया, जिसके बाद उसने आरोपी ससुर और पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी ससुर डीएम दफ्तर का पूर्व स्टेनो रहा है।