उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी कार..3 लोगों की मौत

लगातार बढ़ते हादसे और बीच सड़क पर काल के गाल में समाते लोग। लगातार हो रहे हादसों के बीच एक और हादसे की खबर सामने आई है।

Road accident in tehri garhwal three people died - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, टिहरी न्यूज, टिहरी गढ़वाल हादसा, टिहरी सड़क हादसा, प्रतापनगर, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Tehri News, Tehri Garhwal Incident, Tehri Road Incident, Pratapnagar, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में आए दिन होते हादसों में अब तक ना जाने कितने लोगों की जानें जा चुकी हैं। एक आंकड़ा कहता है कि इस साल हुए सड़क हादसों में 700 से ज्यादा लोगोें की मौत हो चुकी है। साल के जाते जाते भी कुछ ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं, जो वास्तव में सड़क सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़े कर रही हैं।
इस बार हादसा टिहरी टिहरी जिले के प्रतापनगर-पीपलडाली मार्ग पर हुआ है। बताया जा रहा है कि बनाली गांव के पास दर्दनाक हादसा हुआ। एक बोलेरो अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत की खबर है।
खास बात ये भी है कि इस दुर्घटना की वजह सड़क पर पाला जमा होना बताया जा रहा है। आइए पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढें - देहरादून में दर्दनाक हादसा...115 साल पुराना पुल टूटा, दो लोगों की मौत..कई लोग घायल
बताया जा रहा है कि बोलेरो में सवार यात्री हरिद्वार के रहने वाले थे। 6 बजे तीन यात्री गाड़ी नंबर UK 08 K 2956 से प्रतापनगर जा रहे थे। सड़क पर पाला जमा था और इस वजह से गाड़ी फिसलकर गहरी खाई में गिर गई।
इस हादसे में हरिद्वार के रहने वाले अजीत कुमार, सचिन और अंकुर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि तीनों लोग हरिद्वार से सौर ऊर्जा के पैनल लगाने के लिए प्रतापनगर की तरफ जा रहे थे। हादसे के बाद तीनों के ठेकेदारों को इस घटना की सूचना दे दी गई है। तीनों शवों को रेस्क्यू कर लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
फिलहाल इतना जरूर है कि उत्तराखंड में आए दिन बड़े हादसे हो रहे हैं और हर दिन कोई ना कोई मौत के मुंह में समा रहा है।


Uttarakhand News: Road accident in tehri garhwal three people died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें