देहरादून में दर्दनाक हादसा...115 साल पुराना पुल टूटा, दो लोगों की मौत..कई लोग घायल

देहरादून में 115 साल पुराना पुल भरभराकर गिर गया और कोहराम मच गया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, कई वाहनों के दबे होने की खबर है।

Dehradun bridge collapse two people died - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, देहरादून हादसा, देहरादून पुल, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, देहरादून न्यूज, देहरादून गढ़ी कैंट, Uttarakhand, Uttarakhand News, Dehradun accident, Dehradun bridge, latest Uttarakhand News, Dehradun News, Dehradun Garhi Cantt, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

आज सुबह सुबह देहरादून से एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि देहराून के गढ़ी कैंट क्षेत्र में 115 साल पुरान पुल भरभराकर गिर गया। मलबे से दो लोगों के शव निकाल लिए गए हैं और कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। अभी भी मलबे में कई वाहने के दबे होने की खबर है। अब आपको बताते हैं कि आखिर ये पूरा मामला क्या है।
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक गढ़ी कैंट क्षेत्र के बीरपुर में सुबह इस पुल से रेत से भरा डंपर गुजरा। ये पुल 115 साल पुराना था और इसी दौरान अचानक टूट गया। इस हादसे में डंपर समेत कई वाहनों के मलबे में दबने की खबर है। इस हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। तुरंत ही रेस्क्यू टीम को इस बारे में खबर की गई। सूचना पर रेस्‍क्‍यू टीम मौके पर पहुंची।

यह भी पढें - पहाड़ में सड़क काटने के दौरान भूस्खलन, दो लोगों की मौके पर ही मौत
बताया जा रहा है कि इस हादसे में अभी तक दो लाशों को बाहर निकाला गया है। कुछ लोग घायल हुए हैं। घायलों को सिनर्जी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के नाम भी हम आपको बता रहे हैं।
धन बहादुर थापा पुत्र आरएस थापा निवासी बानगंगा बीरपुर
प्रेम थापा पुत्र तारा थापा निवासी डाकरा गढ़ी कैंट
Dehradun bridge collapse two people died

यह भी पढें - उत्तराखंड को ये किसकी नज़र लग गई ? कर्णप्रयाग के जंगल में युवती से गैंगरेप!
खबर है कि कुछ दिन पहले ही सीएम ने इस पुल की जगह नए पुल का शिलान्यास किया था। दो दिन में ही नए वाले पुल पर काम शुरू होने वाला था। फिलहाल राहत और बचाव का काम जारी है। Dehradun bridge collapse two people died


Uttarakhand News: Dehradun bridge collapse two people died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें