पहाड़ में सड़क काटने के दौरान भूस्खलन, दो लोगों की मौके पर ही मौत

कुछ दिन पहले ही रुद्रयाग जिले के बांसवाड़ा में चट्टान दरकने से 7 लोगों की मौत हो गई थी। अब खबर पिथौरागढ़ से आ रही है।

Landslide in pithoragarh two people died - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, पिथौरागढ़ हादसा, पिथौरागढ़ सड़क हादसा, रुद्रप्रयाग हादसा, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Pithoragarh Incident, Pithoragarh Road Accident, Rudraprayag Incident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में जगह जगह होते हादसों से हाहाकार मच रहा है। कुछ दिन पहले ही बांसवाड़ा में सड़क के काम के दौरान भूस्खलन हो गया था। उस हादसे के जख्म अभी तक भरे भी नहीं हैं कि एक और हादसा हो गया। इस बार खबर पिथौरागढ़ से है। एक वेबसाइट में बताया जा रहा है कि पिथौरागढ़ में धारचूला के तवाघाट-लीपूलेख मार्ग पर सड़क के कटान के दौरान एक भीषण हादसा हो गया। अचानक भूस्खलन हुआ और दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये हादसा आज दोपहर 12:36 बजे के करीब हुआ है। तवाघाट-लीपूलेख सड़क पर गर्भाधार के निकट ग्रिफ का चल रहा है। इस दौरान सड़क कटिंग के काम के दौरान भूस्खलन हो गया। मलबे में दबकर भगवान दत्त और दुर्गा देवी नाम के मजदूरों की मौत हो गई। इसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया। तुरंत ही एसडीआरएफ को इस बात की खबर की गई।

यह भी पढें - उत्तराखंड को ये किसकी नज़र लग गई ? कर्णप्रयाग के जंगल में युवती से गैंगरेप!
एसडीआरएफ, पुलिस और प्रशासन की टीम मौके के लिए रवाना हुई। मलबे में दबे लाशों को बाहर निकाला गया। आपको बता दें कि ये इलाका दूरस्थ है और इस वजह से घटना की ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। इस बारे में जो भी अपडेट होगी, आप तक जरूर पहुंचाएंगे। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही रुद्रप्रयाग जिले के भीरी बांसवाड़ा मार्ग पर भीषण हादसा हादसा हुआ । बताया जा रहा है कि यहां काम कर रही जेसीबी पर चट्टान गिर गई। इस हादसे में कई मजदूर चट्टान के मलबे में दब गए। 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि कई घायल हो गए थे। अब एक और भीषण हादसे से पहाड़ में कोहराम मच गया है। सवाल ये ही है कि क्या वास्तव में सड़क के काम के दौरान सुरक्षा मानकों से खिलवाड़ हो रहा है ?


Uttarakhand News: Landslide in pithoragarh two people died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें