उत्तराखंड को ये किसकी नज़र लग गई ? कर्णप्रयाग के जंगल में युवती से गैंगरेप!

आज की एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है, जो वास्तव में कई सवाल खड़े कर रही है।

Garbage pickers assault girl in karnprayag - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, कर्णप्रयाग गैंगरेप, कर्णप्रयाग न्यूज, हरिद्वार, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Karnaprang Gangrepe, Karnprayag News, Haridwar, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

पहाड़ की शांत वादियों में पिछले कुछ वक्त से जो कुछ भी हो रही है, वो हैरान कर देने वाला है। लगातार सामने आ रही कुछ खबरें साबित कर रही हैं कि पहाड़ में भी बेटियां अब सुरक्षित नहीं रह गई हैं। एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक चमोली जिले के कर्णप्रयाग में एक घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया है। बताया गया है कि यहां जंगल में एक युवती के साथ गैंगरेप किया गया है। फिलहाल पुलिस ने गैंगरेप में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि तीनों आरोपी कूड़ा बीनने का काम करते हैं। पीड़ित युवती नारायणबगड़ इलाके की रहने वाली बताई जा रही है। युवकी की शिकायत पर ही पुलिस ने एक्शन लिया और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस खबर में कुछ चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं।

यह भी पढें - जिसने पौड़ी गढ़वाल की ‘दामिनी’ को जिंदा जलाया, उसे फांसी पर लटकाने की तैयारी!
खबर है कि जिन तीनों आरोपियों को पकड़ा गया है, वो तीनों ही हरिद्वार की झोपड़ पट्टियों में रहने वाले बताए जा रहे हैं। तीनों आरोपी नगरपालिका में कूड़ा बीनने का काम करते हैं। बताया जा रहा है कि कर्णप्रयाग में पंच पुलिया के पास जंगल में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। तीनों तीनों आरोपियों ने जंगल में ही युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया। खबर तो ये भी है कि किसी को बताने पर युवती को जान से मारने की भी धमकी दी गई। युवती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक बार फिर से सवाल उठ रहा है कि आखिर पहाड़ की शांत वादियों का माहौल कौन खराब कर रहा है? क्यों बार बार इस तरह की वारदातों से उत्तराखंड शर्मसार हो रहा है। महिला सुरक्षा के दावे और वादों का क्या हुआ ?


Uttarakhand News: Garbage pickers assault girl in karnprayag

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें