पहाड़ में भीषण बस हादसा, 14 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर

उत्तराखंड में एक बार फिर से एक बस हादसा हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि इस हादसे मेमं करीब 14 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Bus accident in uttarakhand 14 people injurd - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड बस हादसा, उत्तराखंड एक्सीडेंट, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Uttarakhand Bus Accident, Uttarakhand Accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में हादसे लगातार बढ़ रहे हैं और फिलहाल इन पर लगाम लगती नज़र नहीं आ रही। आए दिन कहीं ना कहीं से किसी दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। इस बीच एक और बस हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि आज सुबह चंबा-नई टिहरी मोटर मार्ग पर बादशाहीथौल के पास एक बस हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि सड़क पर पाला जमा होने की वजह से बस बीच सड़क में ही पलट गई। इससे मौके पर ही हाहाकार मच गया। हादसे में अब तक 14 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर सामने आ रही है। लोगों ने पुलिस के इस बात की खबर की। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चंबा में भर्ती कराया गया है। अब विस्तार से जानिए कि ये खबर क्या है।

यह भी पढें - देहरादून: पत्नी पर बुरी नजर रखता था युवक, पति ने जान से मार डाला
बताया जा रहा है कि ये हादसा सुबह साढ़े नौ बजे के करीब हुआ। विश्‍वनाथ सेवा की एक बस (UA07R7105) टिहरी से देहरादून की तरफ जा रही थी। इस दौरान चंबा-टिहरी मोटर मार्ग पर बादशाहीथौल के पास बस सड़क में पाले की वजह से पलट गई। इस हादसे में 14 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है। घायलों को प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र चंबा में भर्ती कराया गया। फिलहाल स्वास्थ्य केंद्र से 10 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी करा दी गई है। इसके अलावा 4 लोग अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि इस बस में कुल मिलाकर 40 लोग सवार थे। हालांकि इस बीच सवारियों का ये भी कहना है कि ड्राइवर ज्यादा तेजी से बस चला रहा था। गनीमत रही कि बस ऐसी जगह में गिरी जहां सड़क के नीचे की ओर मकान थे। अगर कहीं और ये हादसा होता तो गंभीर हो सकता था।


Uttarakhand News: Bus accident in uttarakhand 14 people injurd

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें