उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, गर्भवती बहू समेत एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

एक बार फिर से दर्दनाक हादसा हो गया और बीच सड़क पर कोहराम मच गया। इस हादसे में 4 लोगों के मारे जाने की खबर है...

Road accident in kicchha uttarakhand four people died - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तरांड न्यूज, किच्छा हादसा, उत्तराखंड एक्सीडेट, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest News News, Kichha accident, Uttarakhand Accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

सवाल ये है कि आखिर उत्तराखंड में बढ़ते हादसों पर लगाम कब लगेगी। कभी अपनी गलती से हादसे हो रहे हैं, तो कभी दूसरे की गलती से सड़क पर मौत मिल रही है। कभी मौसम भी हादसों की वजह बन रहा है। ऐसा ही एक हादसा में देखने को मिला है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि ये हादसा ुत्तराखंड के किच्छा में हुआ है। सड़क पर कोहरे की वजह से कुछ भी नहीं दिखा और दो कारों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। ये हादसा सुबह 5 से 6 बजे के बीच हुआ है। बताया जा रहा है कि बहेड़ी बाइपास के पास एक ट्रक खड़ा था। गहरा कोहरा होने की वजह से पीछे से आ रही कार ने इनोवा गाड़ी को टक्कर मार दी। इसके बाद कार ट्रक से जा भिड़ी। इस हादसे में जो लोग मारे गए हैं उनके बारे में भी हम आपको जानकारी दे रहे हैं।

यह भी पढें - रुद्रप्रयाग में बहुत बड़ा हादसा.. अब तक 15 लोगों के मारे जाने की खबर.. दर्दनाक तस्वीरें
इस हादसे में पुरानी मंडी की रहने वाली अनीता, उनकी गर्भवती बहू शिवानी, शिवानी की भाभी सुमित्रा और शिवानी के भाई कालू की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे की खबर के बाद से परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।
सवाल एक बार फिर से वो ही है कि आखिर कब तक ऐसे हादसे होते रहेंगे और कब तक लोग मौत के मुंह में समाते रहेंगे। बार बार होते हादसे साबित कर रहे हैं कि फिलहाल उत्तराखंड में सड़क हादसों पर लगाम लगाना मुश्किल साबित हो रहा है। हमारी अपील है कि हमाशे सड़क पर चलते वक्त नियमों का ध्यान जरूर रखें।


Uttarakhand News: Road accident in kicchha uttarakhand four people died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें