Video: पहाड़ की खूबसूरत लोकेशन और शानदार पहाड़ी गीत, देखिए ये नई पेशकश

बीके सामंत एक बार फिर से एक शानदार पहाड़ी गीत आप सभी के बीच लेकर आए हैं। उम्मीद है कि आपको ये पसंद आएगा। देखिए वीडियो।

New pahari song of bk samant launched - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, गढ़वाली गीत, कुमाउंनी गीत, पहाड़ी गीत, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Garhwali Song, Kumaun Geet, Hill Song, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

पहाड़ की वादियों के बीच कोई खूबसूरत का गीत हो, तो दिल को अच्छा लगता है। ऐसा ही गीत एक बार फिर से लेकर आए हैं बी के सामंत। देखा जा रहा है कि बी के सामंत लगातार नए गीतों को सभी के बीच लेकर आ रहे हैं। इस बीच एक और खूबसूरत गीत बन पड़ा है। गीत के बोल हैं ‘थल की बाज़ार’। इस गीत को लिखा और गाया खुद बीके सामंत ने है। दिशांत शर्मा और तंजन ठाकुर की बेहतरीन एक्टिंग देखने को मिल रही है। कुल मिलाकर कहें तो एक बेहतरीन गीत आपका दिल जीतने के लिए तैयार है। मुंबई में रहने वाले बीके सामंत पहाड़ के गीतों की तरफ लगातार फोकस कर रहे हैं। इससे पहले वो यो मेरो पहाड़ और डोर तेरी जैसे गीतों के जरिए सुर्खियां बटोर चुके हैं। अच्छा लगता है जब पहाड़ से दूर होकर भी पहाड़ के लोग पहाड़ के लिए इस तरह से काम कर रहे हैं।

यह भी पढें - हम लौटें न लौटें...हमारी कहानियां जरूर लौटेंगी ! शहीद जसवंत सिंह रावत की फिल्म का टीजर देखिये
फिलहाल इतना जरूर है कि ये वीडियो यू-ट्यूब पर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हर किसी को ये गीत बेहद पसंद आ रहा है। आप भी देखिए।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: New pahari song of bk samant launched

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें