उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा..बारातियों से भरी गाड़ी खाई में गिरी, मातम में बदली खुशियां

उत्तराखंड में एक बार फिर से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। इस हादसे में एक मौत हुई है और 11 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Road accident at chakrata uttarakhand - उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड, चकराता हादसा, कार हादसा, चकराता बारात हादसा, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Uttarakhand, Chakrata accident, car accident, Chakraa procession accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

एक बार फिर से एक हादसा और एक बड़ा हादसा और एक बार फिर से सड़क पर कोहराम मच गया। उत्तराखंड में ऐसी दर्दनाक कहानियां अब आम बात हो गई हैं। रोजाना होते हादसों में किसी ना किसी की जान जा रही है। इन हादसों पर लगाम कैसे लगाएं ? कुछ सूझता भी नहीं। फिर से एक बड़ा हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि ये हादसा चकराता में हुआ है। चकराता के जगथान-ठारठा से गबेला गांव जा रही बारातियों से भरी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और खाई में समा गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 11 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। इस हादसे के बाद से बारात के खुशी के माहौल में को चीख पुकार मच गई। आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि आखिर ये हादसा कैसे हुआ।

यह भी पढें - देवभूमि में भीषण हादसा...खाई में गिरी कार, बाप-बेटे की दर्दनाक मौत
राजस्व पुलिस का इस मामले में कहना है कि बीती शाम चकराता तहसील के जगथान-ठारठा से लोग एक गाड़ी में गबेला गांव जा रहे थे। गबेला गांव में उन सभी को शादी समारोह में शामिल होना था। इस दौरान साहिया-क्वानू मार्ग पर गाड़ी को मोड़ते वक्त ड्राइवर का नियंत्रण गाड़ी से हट गया। बारातियों से भरी गाड़ी करीब 300 मीटर नीचे गहरी खाई में पलट गई।
बताया जा रहा है कि इस हादसे में गाड़ी में सवार शिबदत्त उर्फ शिबू (55 साल) की मौके पर ही मौत हो गई। उसके साथ साथ उसके तीन भाई समेत कुल 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

यह भी पढें - उत्तराखंड: छात्रों से भरी गाड़ी खाई में गिरी..5 साल की बच्ची की मौत, 14 घायल
काफी मशक्कत के बाद टॉर्च की रोशनी से खाई में फंसे घायलों को बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि घायलों में से तीन लोगों की हालत बेहद नाजुक है। राजस्व उपनिरीक्षक का कहना है कि कुछ घायलों की पहचान नहीं हो पाई। घायलों को एबुलेंस-108 और निजी वाहन से नजदीकी राजकीय अस्पताल और विकासनगर में भर्ती कराया गया है।
कल ही एक बड़ा हादसा हुआ था। पिता और पुत्र किसी काम से देहरादून से कर्णप्रयाग की तरफ जा रहे थे, इस बीच मौत उन्हें अपने पास खींच ले आई। ये दर्दनाक कहानी उत्तराखंड की ही है, जहां हर दिन होते हादसों में कई लोग बेमौत मारे जा रहे हैं। सड़कों पर हाहाकार और घरों में मातम मच रहा है। सवाल ये ही है कि आखिर कब इन हादसों पर लगाम लगेगी?


Uttarakhand News: Road accident at chakrata uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें