Video: पहाड़ के दो जांबाज और सर्जिकल स्ट्राइक..लॉन्च हुआ धांसू फिल्म का ट्रेलर..देखिए

एक ऐसी फिल्म जिसका देश के लगभग हर शख्स को इंतजार है। देश के वीर शहीदों की शौर्यगाथा और वीरता को दिखाई इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया है।

Uri attack trailer launched - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, अजित डोभाल, बिपिन रावत, भारतीय सेना, पौड़ी गढ़वाल, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Ajit Doval, Bipin Rawat, Indian Army, Pauri Garhwal,, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

पहाड़ के दो सपूतों की प्लानिंग और सर्जिकल स्ट्राइक 29 सितंबर 2016 को देश के वीर जवानों ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों के कई कैंप तबाह कर दिए थे। उरी अटैक के बाद देश की सेना का पाकिस्तान को सीधा जवाब था। अजित डोभाल और आर्मी चीफ बिपिन रावत ने किस तरह से इस प्लानिंग को अंजाम दिया था और किस तरह से देश की सेना के वीरों ने इस प्लान को कारगर साबित किया था, वो सब कुछ अब एक फिल्म के जरिए दिखाया जा रहा है। खास बात ये है कि इस फिल्म का नाम उरी दिया गया है। इसके पीछे एक खास वजह भी है।
आपको याद होगा कि 18 सितंबर 2016 को उरी सेक्टर में भारतीय सेना के कैप पर हमला हुआ था और इसमें 18 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद देश के हर एक शख्स का दिल उबाल मार रहा था। उरी अटैक के ठीक 11 दिन बाद हुई थी सर्जिकल स्ट्राइक।

यह भी पढें - ‘केदारनाथ’ के डायरेक्टर की अपील, उत्तराखंड में फिल्म पर बैन हटा दो..मिला ये जवाब
29 सितंबर 2016 को...उरी अटैक के ठीक 11 दिन बाद भारतीय सेना पाकिस्तान में घुसी और आतंकियों के गढ़ में ही खलबली मचा दी थी। एनएसए अजित डोभाल और आर्मी चीफ बिपिन रावत की जबरदस्त प्लानिंग रंग लाई। एक भी कैजुअल्टी हुए बिना भारतीय सेना वापस लौटी थी। 7 आतंकी कैंप तबाह किए गए थे और 38 आतंकियों को मौत के घाट उतारा गया था। इस पूरे दौर पर एक फिल्म तैयार हुई है, जिसमें विक्की कौशल और परेश रावत की दमदार एक्टिंग देखने को मिल रही है। आप भी देखिए इसका ट्रेलर

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Uri attack trailer launched

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें