दर्दनाक हादसा: मसूरी से देहरादून आ रही कार पलटी.. दो लोगों की मौत, दो घायल

उत्तराखंड के लिए आज फिर से हादसों का दिन है। एक बड़ी खबर देहरादून से आ रही है। जहां एक भीषण हादसे में दो लोगों की मौत हुई है।

road accident in dehradun mussorrie road - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, देहरादून हादसा, साईं मंदिर हादसा, देहरादून मसूरी रोड, उत्तराखंड सड़क हादसा,  Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Dehradun accident, Sai temple accident, Dehradun Mussoorie road, Uttarakhand road accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

सवाल ये है कि आखिर इन बढ़ते हादसों पर लगाम कब लगेगी? लगातार बढ़ते हादसों से लोग मौत के मुंह में समा रहे हैं और घरों में कोहराम मच रहा है।
इस बीच एक बड़ी खबर देहरादून से आ रही है। राजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत साईं मंदिर के पास एक बलेनो कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस भीषण हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। साथ ही दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।
बताया जा रहा है कि ये पूरी घटना रविवार सुबह 4 बजे की है। एक बलेनो कार (UK 07 BY 6048) मसूरी से देहरादून की ओर आ रही थी। इस बीच साईं मंदिर के पास कार अनियंत्रित हो गई और पलट गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में टिहरी गढ़वाल के दो लोगों की मौत हुई है। मृतकों के नाम भी जानिए।

यह भी पढें - उत्तराखंड: छात्रों से भरी गाड़ी खाई में गिरी..5 साल की बच्ची की मौत, 14 घायल
पुलिस को तुरंत ही इस बात की खबर दी गई और मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। घायलों को तुरंत ही दून अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। मृत लोगों के नाम ये हैं।
अनिल कुमार ( उम्र 26 साल), पुत्र चंद्र सिंह, निवासी- बहेड़ा गांव, टिहरी गढ़वाल
नीरज ( उम्र 20 वर्ष), पुत्र रूप सिंह, निवासी-श्रीकोट गांव, घनसाली टिहरी गढ़वाल
इसके अलावा इस हादसे में दो लोग घायल हुए हैं, उनके नाम भी जानिए।
रोहित ( उम्र 21 साल) पुत्र दर्शन सिंह, निवासी- गणेश विहार नेहरू कॉलोनी
ऋषभ ( उम्र 19 वर्ष) पुत्र गब्बर सिंह, निवासी- शांति विहार, नेहरू कॉलोनी
घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढें - उत्तराखंड का श्रीदेव सुमन सुभारती कॉलेज सील, सुप्रीम कोर्ट को ही गुमराह कर रहा था
आपको बता दें कि कल ही उत्तराखंड में एक भीषण हादसा हुआ है। ये हादसा एकेश्वर ब्लॉक के नौगांवखाल-मठाणा मोटर मार्ग पर हुआ है। इस मार्ग पर स्कूली बच्चों से भरी एक मैक्स खाई में गिर गई। इस दर्दनाक हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई। हादसे में चालक समेत करीब 14 बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद पौड़ी जिला अस्पताल की तरफ रेफर किया गया है। घायल बच्चों की उम्र 3 से 17 साल के बीच बताई जा रही है। अब ये भी जानिए कि आखिर ये गंभीर हादसा कैसे हुआ।
बताया जा रहा है कि शनिवार को नौगांवखाल से एक मैक्स गाड़ी स्कूली बच्चों को लेकर मठाणा गांव जा रही थी।


Uttarakhand News: road accident in dehradun mussorrie road

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें