नैनीताल : शादी में जा रही कार 300 मीटर गहरी खाई में गिरी... 6 गंभीर रूप से घायल

उत्तराखंड में बारात...शराब... हादसा...नैनीताल जिले में खाई में गिरी बारात में जा रही एक और गाड़ी...

road accident in nainital - road accident in nainital, road accident, nainital, शराब, रोड एक्सीडेंट, तल्लीताल, अल्मोड़ा, मोतियापाथर, तल्लीताल नैनीताल, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में शादियों में शराब पीने के बाद हादसे होना आम बात हो गयी है। नैनीताल से अल्मोड़ा के मोतियापाथर जा रही बारात में जा रही एक कार पहाड़पानी के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। कार के खाई में गिरने से 6 लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं। इसके बाद स्थानीय लोगो की मदद से घायलों को खाई से निकला गया और पास के ही पदमपुरी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर नैनीताल रेफर कर दिया गया। एक स्थानीय वेबसाइट से प्राप्त जानकारी के अनुसार नैनीताल के तल्लीताल से अल्मोड़ा के कुण भेटी गांव जा रही बरात में शामिल स्विफ्ट डिजायर कार नम्बर यूके 04 आर 7246 पहाड़पानी के पास करीब सवा बजे ग्रीनपार्क स्टेडियम से 50 मीटर दूरी से अनियंत्रित होकर करीब 3 सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

इसमे सवार आशीष (26) पुत्र आनंदलाल, पवन (25) वाहन चालक पुत्र अशोक, शुभम (25) पुत्र मोहनलाल, अमन (16) पुत्र संतोष कन्नौजिया, शुभम (21) तिलधारी और नितिन (20) पुत्र निर्मल सभी निवासी तल्लीताल नैनीताल गंभीर रूप से घायल हो गए। गनीमत ये रही कि इस घटना में किसी की भी मृत्यु नहीं हुई।
road accident in nainital

पहाड़पानी के प्रधान गोबिंद मेलकानी और पूर्व प्रधान गणेशीलाल बर्मा के नेतृत्व में स्थानीय लोगों ने सभी को 300 मीटर गहरी खाई से निकाल कर आपातकालीन वाहन 108 और अपने वाहनों से पास के ही पदमपुरी अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सभी कार सवार शराब के नशे में धुत्त थे।
road accident in nainital


Uttarakhand News: road accident in nainital

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें