देहरादून में यहां मिल रहे हैं सस्ते घर और ज़मीन, कम कीमत में लीजिए अपना आशियाना

देहरादून में अगर आप घर और जमीन तलाश रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। कम कीमत में अपना आशियाना ढूंढने वालों के लिए अच्छी खबर है।

cheap property in dehradun - उत्तराखंड, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड न्यूज, देहरादून प्रॉपर्टी, देहरादून घर, देहरादून सस्ते घर, देहरादून सस्ती प्रॉपर्टी, कुलदीप रावत, दीक्षा प्रॉपर्टी, Uttarakhand, Latest Uttarakhand News, Uttarakhand News, Dehradun Property, Dehradun Ghar, Dehradun Cheap House, Dehradun Affordable Property, Kuldeep Rawat, Diksha Property, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

देहरादून..किसी के लिए खूबसूरत शहर और किसी के लिए खूबसूरत आशियाना। आज हर कोई चाहता है कि देहरादून में उसका घर, जमीन हो। बीते कुछ सालों से ये भी देखा गया है कि देहरादून में प्रॉपर्टी की कीमतों में उछाल आया है। ऐसे में वो लोग क्या करें ? जिनके पास बजट कम है। तो लीजिए हम आपको बता रहे हैं कि आखिर आपको कम कीमत में आपका अपना आशियाना कैसे मिलेगा?
अगर आप देहरादून आईएसबीटी से शिमला बाईपास रोड़ पर सस्ते घर और जमीन तलाश रहे हैं, तो कुछ बिल्डर्स यहां काम कर रहे हैं। इनमें से एक है दीक्षा प्रॉपर्टीज। दीक्षा प्रॉपर्टीज यहां बेहद कम कीमत में घर और जमीन उपलब्ध करवा रही है। आप 9870793832, 8923203948 नंबर पर कॉल कर सकते हैं।
अब प्रापर्टी के बारे में भी जानिए। हम आपको कुछ तस्वीरें भी दिखा रहे हैं।

यहां अगर आप जमीन खरीदते हैं तो आप 7 लाख रुपये में अपना प्लॉट ले सकते हैं। प्लॉट्स की शुरुआत 100 गज से है।
अगर आप यहां बना बनाया घर लेना चाहते हैं तो 21 लाख रुपये से इनकी शुरूआत है।
प्लॉट्स की संख्या 400 के करीब बताई जा रही है।
घरों की संख्या 300 के करीब बताई जा रही है।
अगर आप भी अपना प्लॉट या फिर घर खरीदना चाहते हैं तो आप 9870793832, 8923203948 नंबर पर कॉल कर सकते हैं।
आपको बता दें कि दीक्षा प्रापर्टीज के कुलदीप रावत एक समाजसेवक और जनप्रतिनिधि भी हैं। पहाड़ के लोगों की मदद के लिए वो हमेशा तैयार रहते हैं।
प्लॉट और घरों की ये तस्वीरें भी देखिए।
cheap property in dehradun
cheap property in dehradun
cheap property in dehradun


Uttarakhand News: cheap property in dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें