देहरादून में स्कूल बस की चपेट में आया मासूम बच्चा, मौत के बाद घर में मचा मातम

देहरादून से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि स्कूल बस की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गई।

Road accident in dehradun student died - उत्तराखंड  न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, देहरादून एक्सीडेंट, एशियन स्कूल देहरादून, देहरादून न्यूज, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Dehradun Accident, Asian School Dehradun, Dehradun News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

देहरादून में एक दर्दनाक हादसे से कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि एशियन स्कूल की बस की चपेट में आने से नर्सरी के एक छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। ये हादसा उस वक्त हुआ जब छात्र छुट्टी के बाद गेट से बाहर निकला। छात्र के बड़े भाई ने उसे बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन कामयाबी नहीं मिल पाई। बताया जा रहा है कि छात्र की मां एशियन स्कूल में ही पढ़ाती हैं। मां तुरंत ही उसे लेकर अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने मासूम बच्चे मृत घोषित कर दिया। जैसे ही लोगों को ये खबर मिली तो मौके पर भारी भीड़ जुट गई। गुस्साए लोग ड्राइवर और स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। मृतक छात्र का नाम दारेन बताया जा रहा है। शुक्रवार दोपहर साढ़े तीन बजे दारेन बस में सवार होने के लिए स्कूल के गेट से बाहर आया।

यह भी पढें - उत्तराखंड से एक अच्छी खबर, ससुर ने पिता बनकर किया विधवा बहू का कन्यादान
इस बीच स्कूल की बस ने उसे टक्कर मारकर गिरा दिया। ये सब कुछ देखकर दारेन के बड़े भाई ने शोर मचाया। बताया जा रहा है कि दारेन बस के पिछले टायर के नीचे आ गया था। बड़े भाई ने टायरों के बीच हाथ डालकर छोटे भाई को बचाने की कोशिश की लेकिन वो नाकाम रहा। शोर गुल सुनकर दारेन की मां भी बाहर आ गईं। तुरंत ही वहां मौजूद एक शख्स ने अपनी बाइक पर बच्चे को अस्पताल पहुंचाया। तब तक दारेन की मौत हो चुकी थी। लोगों ने विद्यालय प्रबंधन के खिलाफ नाराजगी जताते हुए अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और आक्रोशित भीड़ को शांत कराया। बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखा गया है।


Uttarakhand News: Road accident in dehradun student died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें