HNN में ये क्या हो रहा है ? अजय ढौंढियाल के बाद एक और इस्तीफा

उत्तराखंड के बड़े न्यूज चैनल कहे जाने वाले HNN में जो कुछ भी हो रहा है, वो हैरान कर रहा है। जानिए ये बड़ी खबर

Yogesh pandey resign from hnn - उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, एचएनएन, अजय ढौंढियाल, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, HNN, Ajay Dhaundiyal, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड के बड़े न्यूज चैनलों में शुमार एचएनएन में इस्तीफों का दौर जारी है। हाल ही में इसी चैनल के मैनेजिंग एडिटर अजय ढौंडियाल ने इस्तीफा दिया था। अजय ढौढियाल का इस्तीफा आज ही स्वीकार हुआ। इसके बाद से इस्तीफों का सिलसिला बरकरार है। अब चैनल के मुख्य उप संपादक योगेश पांडे ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। योगेश पांडे ने नोटिस पीरियड के साथ इस्तीफा सौंपा है। योगेश पांडे पिछले तीन साल के वहां कार्यरत थे और चैनल के मजबूत स्तंभों में गिने जाते थे। दरअसल चैनल की मैगजीन ग्लोबल हिंदुस्तान की जिम्मेदारी भी योगेश के कंधों पर थी। उनकी मेहनत के बदौलल ग्लोबल हिंदुस्तान राज्य में एक प्रतिष्ठित मैगजीन बन गई थी। खास बात ये भी है कि योगेश चैनल के लगभग हर डिबेट में बैठे रहते थे।

अब सवाल ये है कि आखिर इस प्रतिष्ठित न्यूज चैनल में हो क्या रहा है ? जहां तक हमारी जानकारी है अजय ढौंडियाल ने एक बार पहले भी इस चैनल को अलविदा कहा था। उस दौरान चैनल के एमडी अमित शर्मा ने कुछ वायदों का हवाला देकर उन्हें रोक लिया था। उत्तराखंड में HNN 24x7 को एक प्रतिष्ठित न्यूज चैनल के रूप में स्थापित करने में अजय ढौंढियाल का ही हाथ माना जाता है। बीच में खबर आई थी कि अजय चैनल की पॉलिसियों से तंग हैं और इस वजह से उन्होंने इस्तीफा दिया। अजय के पीछे पीछे एक लंबी कतार लग गई है। चैनल के ब्यूरो चीफ और वरिष्ठ एंकर राव शफात अली ने भी इस्तीफ़ा दे दिया। उधर सीनियर प्रोड्यूसर मृडेश पाठक और कैमरा हैड रमेश मेहता ने भी चैनल को बाय बाय बोल दिया। यानी कुछ तो ऐसी बात है, जिससे तंग आकर ये सभी दिग्गज इस्तीफे दे चुके हैं।


Uttarakhand News: Yogesh pandey resign from hnn

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें