हे भगवान! त्रिवेंद्र को फंसाने के लिए इतनी बड़ी साजिश ? सुनिए एक्सक्लूसिव ऑडियो

उत्तराखंड के सीएम के खिलाफ किस तरह से साजिश का ताना-बाना बुना जा रहा था, ये विस्फोटक ऑडियो क्लिप इसी बात की गवाही चीख-चीखकर दे रहा है।

Exclusive audio of umesh kumar Shashank Bansal and Ayush Gaur Pandit - उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, त्रिवेंद्र सिंह रावत, umesh kumar Shashank Bansal and Ayush Gaur Pandit, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand, उमेश कुमार

हम चाहते हैं कि आप इस ऑडियो को ध्यान से सुनें। सवाल ये है कि क्या उत्तराखंड ऐसा राज्य बन चुका है, जहां चंद पैसों की बिसात पर अराजकता और असंतुलन का चक्रव्यूह रचा जाए? ये सवाल अहम इसलिए है क्योंकि अब एक विस्फोटक ऑडियो वायरल हो रहा है। ये वो ही उमेश कुमार है, जिन्होंने बीते कुछ सालों में स्टिंग ऑपरेशन और पत्रकारिता के नाम पर सुर्खियां बटोरी, सरकार गिरा दी और एक बार फिर से उत्तराखंड की सत्ता पर उनकी नज़र थी। समाचार प्लस के एडिटर इनवेस्टिगेशन आयुष पंडित और समाचार प्लस के मालिक उमेश कुमार के बीच बातचीत का ये ऑडियो सामने आया है। ऑडियो गौर से सुनेंगे तो यकीन मानिए कान फट पड़ेंगे। चंद रुपयों में उत्तराखंड की सत्ता गिराने और बनाने की बात हो रही है। सत्ता कैसे गिरानी है, उसके लिए स्टिंग का जाल बिछाने की बात रही है। किस तरह से उत्तराखंड को किसी पार्टी के हाथों बेचना है, इसकी भी बात हो रही है।

साथ ही इस ऑडियो क्लिप में कुछ भद्दी गालियों का भी इस्तेमाल हो रहा है। अब सवाल ये है कि क्य़ा उत्तराखंड एक ऐसा राज्य बन गया है, जो बिकाऊ हो गया है ? हम चाहते हैं कि इस ऑडियो को आप बार बार सुनें और शेयर जरूर करें। ऑडियो में क्या है ? उस बारे में भी जानिए। गौर से सुनिए ये एक्सक्लूसिव ऑडियो क्लिप।ऑडियो में क्या बातचीत हो रही है, ये भी सुनिए।
उमेश कुमार- अभी क्या सामान है तेरे पास ?
आयुष- भैय्या ज्यादा बता पाएंगे कि उसके क्या हम लोग कर सकते हैं।
उमेश कुमार- अभी 10 लाख रुपये लग गए सीएम को गिराने में।
आयुष- ज्यादा भैय्या , 10 लाख तो वो ही ले गया।
उमेश कुमार- बाकी 2-3 लाख तो ऐसे ही खर्च हो गए, आना-जाना और 13 लाख रुपये तो सीएम उत्तराखँड गिराने में लग गए। ऑपरेशन तो कर लिया ना हमने । अब लगे हैं गिराने में...गिर जाएगा (गाली) । एक हमारे पास पार्टी है, उस पर भी काम चल रहा है। 6 पूरे हो चुके हैं। अब हम पॉलिटिकल पार्टी का वेट कर रहे हैं। 70-75 लाख खर्च करके हम वेट कर रहे हैं।


Uttarakhand News: Exclusive audio of umesh kumar Shashank Bansal and Ayush Gaur Pandit

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें