उत्तराखंड: बड़े न्यूज चैनल HNN के मैनेजिंग एडिटर अजय ढौंडियाल ने दिया इस्तीफ़ा

उत्तराखंड के बड़े न्यूज चैनल में गिने जाने वाले HNN के मैनेजिंग एडिटर अजय ढौंढियाल ने इस्तीफा दे दिया है।

Ajay dhaundiyal resign from hnn - उत्तराखंड न्यूज, अजय ढौंढियाल, एचएनएन, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज,Uttarakhand News, Ajay Dhondialal, HNN, Latest Uttarakhand News,, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड की मीडिया इंडस्ट्री से बड़ी खबर है। उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ न्यूज चैनल HNN24x7 के मैनेजिंग एडिटर अजय ढौंडियाल ने अपनी दूसरी पारी के बाद इस्तीफ़ा दे दिया है। अजय ढौंडियाल ने एक बार पहले भी चैनल को अलविदा कहा था लेकिन तब चैनल के एमडी अमित शर्मा ने उन्हें कुछ वायदों के जरिये रोक लिया था। अजय ढौंडियाल पिछले डेढ़ साल से HNN24x7 में थे। उनके कार्यकाल में HNN24x7 का उत्तराखंड के बाद यूपी ,एमपी , छत्तीसगढ़ , हरियाणा और राजस्थान में भी विस्तार हुआ। उत्तराखंड में HNN 24x7 को एक प्रतिष्ठित न्यूज चैनल के रूप में स्थापित करने में अजय ढौंढियाल का ही योगदान माना जाता है। सूत्रों का कहना है कि चैनल की लगातार बदलती पॉलिसियों से तंग आकर ढौंडियाल ने इस्तीफ़ा दिया है।

ढौंडियाल के इस्तीफे के बाद चैनल के कोर ग्रुप के मेंबर और तीन साल से चैनल के साथ जुड़े रहे वरिष्ठतम राव शफात अली (ब्यूरो चीफ एवं वरिष्ठ एंकर ) ने भी इस्तीफ़ा दे दिया है। पता चला है कि रनडाउन के सबसे मजबूत स्तम्भ और सीनियर प्रोड्यूसर मृडेश पाठक और कैमरा हैड रमेश मेहता ने भी चैनल को नमस्ते कर दी है। सूत्रों ने ये भी बताया है कि न्यूज रूम से कई और वरिष्ठ भी जल्द इस्तीफ़ा सौंप सकते हैं। हमारी टीम ने अजय ढौंडियाल से इस बाबत संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। अजय ढौंडियाल वरिष्ठ पदों पर सहारा समय , साधना न्यूज ,न्यूज एक्सप्रेस , ई टीवी आज तक , दैनिक भास्कर , अमर उजाला , दैनिक जागरण आदि कई बड़े संस्थानों में 23 साल तक काम कर चुके हैं। उनको प्रिंट और इलेक्ट्रानिक का बराबर अनुभव है।


Uttarakhand News: Ajay dhaundiyal resign from hnn

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें