Video: नई टिहरी के पुलिस अफसर का वीडियो वायरल, सरेआम दे रहे हैं गालियां? देखिए

नई टिहरी के कोतवाल सुंदरम् शर्मा के खिलाफ स्थानीय लोगों का गुस्सा उमड़ पड़ा है। दरअसल उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे हम आपको भी दिखा रहे हैं।

new tehri police officer video viral in social media - उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, नई टिहरी कोतवाल, न्यू टिहरी पुलिस, उत्तराखंड पुलिस, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, New Tehri Kotwal, New Tehri Police, Uttarakhand Police,, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

नई टिहरी के कोतवाल सुंदरम् शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये बवाल इतना बढ़ रहा है कि स्थानीय लोगों ने ही कोतवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कुछ सामाजिक संगठन भी उन्हें हटाने की मांग कर रहे हैं। वीडियो में कोतवाल सरेआम किसी को गाली देते दिख रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि आखिर कोतवाल को गाली देने का अधिकार किसने दिया? अगर कोई सरकारी काम में बाधा डाल रहा है, तो न्याय सम्मत कार्रवाई होनी चाहिए लेकिन ये कौन सा तरीका है कि कोतवाल खुलेआम ही गाली गलौच पर उतर आए ? बताया जा रहा है कि ये वीडियो निकाय चुनाव के दौरान का ही है। लोगों की शिकायत है कि आए दिन नई टिहरी कोतवाल लोगों के साथ अभद्रता करते रहते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

इस वजह से लोग कोतवाल सुंदरम शर्मा को हटाने की मांग कर रहे हैं और धरने पर बैठे हैं। अब सवाल है कि आगे क्या होगा ? फिलहाल ये वीडियो देखिए।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: new tehri police officer video viral in social media

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें