पहाड़ में भीषण हादसा..खाई में गिरी कार, ABVP के जिला सह-संयोजक की मौत

एक बार फिर से उत्तराखंड से एक दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। इस हादसे में ABVP कार्यकर्ता की मौत हुई है।

road accident in uttarakhand two people died - उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड हादसा, पिथौरागढ़ हादसा, uttarakhand news, latest uttarakhand news, uttarakhand accident, pithoragarh accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

सवाल ये है कि आखिर कब तक उत्तराखंड में इस तरह के हादसे लोगों की जान लेते रहेंगे। लगातार होते हादसे थमने का नाम नहीं रहे और सड़क पर कोहराम मच रहा है। इस बीच एक और भीषण हादसा हुआ है।
बताया जा रहा है कि पिथौरागढ़ जिले के मदकोट में एक कार खाई में समा गई। इस हादसे में ABVP के डीडीहाट के जिला सह-संयोजक प्रवीण सिंह पण्डा की दर्दनाक मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात करीब 9 बजे मदकोट बोना मोटर मार्ग पर वल्थी के पास ये हादसा हुआ। एक ऑल्टो कार अनियंत्रित हो गई और खाई में समा गई।
बताया जा रहा है कि प्रवीण सिंह पण्डा बीजेपी के नेता और केएमवीएन ने पूर्व अध्यक्ष रुद्र सिंह पाण्डा के भाई थे।

यह भी पढें - उत्तराखंड में दो दर्दनाक हादसे..तीन लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल
इस बीच उत्तराखंड में ही एक और दर्दनाक हादसा हुआ है।
रुद्रपुर के लालपुर में एक और हादसे की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि पिकअप की टक्कर से एक बुजुर्ग की मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि गंगादत्त कांडपाल किसी काम से रुद्रपुर जा रहे थे। इसी बीच लालपुर स्थित रामकुमार फ्लोर मिल के पास वो हादसे के शिकार हो गए। सामने से आ रही पिकअप ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई।
आपको बता दें कि उत्तराखंड में आए दिन कोई ना कोई हादसा हो रहा है और इन हादसों में लोग बेवक्त ही काल के गाल में समा रहे हैं। कल ही दो भीषण हादसे हुए थे जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई थी।

यह भी पढें - उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा...नदी में गिरी बस, 14 लोगों की मौत, 14 गंभीर रूप से घायल
कल ही पहला हादसा कर्णप्रयाग से जाख जाने वाले मार्ग पर हुआ था। इस मार्ग पर एक ऑल्टो कार खाई में जा समाई। इस हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई।
कल ही दूसरा हादसा कालाढूंगी में हुआ था। बताया जा रहा है कि बुधवार देर शाम हल्द्वानी-रामनगर रोड पर एक तेज रफ्तार कार ने बारात से लौट से रहे बाइक सवार तीन युवकों को कुचल दिया। बाइक पर सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। एक शख्स की हालत बेहद गंभीर है।
कुल मिलाकर कहें तो उत्तराखंड में कभी रफ्तार जानलेवा साबित हो रही है, तो कभी सड़कों की वजह से कोहराम मच रहा है।


Uttarakhand News: road accident in uttarakhand two people died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें