उत्तराखंड निकाय चुनाव: देहरादून में बीजेपी को बढ़त, देखिए लाइव रिजल्ट

उत्तराखंड निकाय चुनाव में सबसे ज्यादा निगाहें देहरादून नगर निगम पर टिकी हुई हैं। अब आपको देहरादून के शुरुआती रुझान दिखा रहे हैं। देखिए।

Dehradun local body election result - Dehradun local body election, देहरादून नगर निगम, उत्तराखंड न्यूज, uttarakhand news, latest uttarakhand news, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज , उत्तराखंड निकाय चुनाव, uttarakhand nikay chunav, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

uttarakhand nikay chunav results 2018
उत्तराखंड में निकाय चुनाव के रिजल्ट सामने आ रहे हैं और प्रत्याशियों की सांसें थमी हैं। इस बीच सभी की निगाहें देहरादून नगर निगम पर भी हैं क्योंकि बीजेपी की तरफ से सुनील उनियाल गामा, कांग्रेस की तरफ से दिनेश अग्रवाल और आम आदमी पार्टी ने रजनी रावत पर दांव खेला है।
देहरादून नगर निगम के शुरुआती रुझानों में बीजेपी के सुनील उनियाल गामा को बढ़त हासिल होती दिख रही है।
उधर वार्डो में कांग्रेस को बढ़त मिलती दिख रही है। कांग्रेस 9 वार्डों में जीत हासिल कर चुकी है। 1 वार्ड में निर्दलीय और 4 में बीजेपी पार्षद जीते।
देहरादून में वार्ड संख्या 16 से कांग्रेस के डॉ विजेंद्र पाल जीते। डॉ. विजेंद्र लगातार चौथी बार पार्षद बने हैं।
उधर नगर निगम ऋषिकेश (अनारक्षित) से बीजेपी की अनिता मंमगाई जीत हासिल करती दिख रही हैं। इसके अलावा निर्दलीय वीना दीप शर्मा दूसरे नंबर पर दिख रही हैं।

नगर पालिका परिषद हबर्टपुर से बीजेपी की नीरू देवी जीत हासिल करती दिख रही हैं। इस सीट से कांग्रेस के देवेंद्र सिंह बिष्ट दूसरे नंबर पर दिख रहे हैं।
देहरादून से पार्षद की दो सीट भी बीजेपी के खाते में गई हैं। वार्ड नम्बर 76 से श्रद्धा सेठी ने जीत हासिल की है तो वार्ड नम्बर 91 से सुखबीर बुटोला ने जीत हासिल की है।
रेस्ट कैम्प वार्ड 80 से अंजलि सिंघल और वार्ड 2 से सुनिता शर्मा ने जीत की दर्ज।
इस बीच खबर ये भी है कि देहरादून में मतगणना स्थल पर बीजेपी के विधायक गणेश जोशी मतदान मतगणना केंद्र के अंदर घुस गए। बताया जा रहा है कि इसके बाद वहां हंगामा भी हो गया। जब गणेश जोशी बाहर निकले तो उनका कोट फटा हुआ था।
देहरादून में मतगणना के लिए 8 निर्वाचन अधिकारियों की तैनाती। मतगणना 8 चरणों में कराई जा रही।


Uttarakhand News: Dehradun local body election result

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें