Connect with us
Image: bus accident in uttarkashi five people died

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी बस...5 लोगों की मौत, 10 गंभीर रूप घायल!

इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। उत्तराखंड में एक और दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे में 5 लोगों की मौत की खबर है और 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

उत्तराखंड में हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं और लोग अपनी जान से हाथ धोते जा रहे हैं। एक बार फिर से एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जिसमें करीब 5 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में 10 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि उत्तरकाशी के जानकीचट्टी से विकासनगर की तरफ जा रही बस डामटा के पास गहरी खाई में जा गिरी। बस में करीब पंद्रह लोग सवार बताए जा रहे थे। ये हादसा दोपहर करीब सवा 12 बजे हुआ है। दरअसल ये बस सुबह जानकीचट्टी से बड़कोट होते हुए विकासनगर की तरफ जा रही थी। डामटा पहुंचने से तीन किलोमीटर पहले किमथात में ड्राइवर गाड़ी से संतुलन खो बैठा। इसी के साथ गाड़ी करीब 150 मीटर गहरी खाई में जा समाई। हम आपको मृतकों के नाम भी बता रहे हैं।

यह भी पढें - Video: पहाड़ में गुलदार की दहशत, एक ही गांव के दो बच्चों की मौत..सड़क पर उतरे लोग
हादसे में मारे गए लोग
कृपाल सिंह (65) पुत्र काल्या सिंह निवासी दिचलीबनकोट गांव की दीपना देवी (55 साल) पत्नी विशन सिंह
कृष्णा देवी (24) पत्नी संदीप
भेंगवालगांव की लक्ष्मी देवी (32) पत्नी विक्रम सिंह
इन सभी की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा जबकि पुलम सिंह नाम के शख्स ने हेलीकॉप्टर से ऋषिकेश ले जाते समय हवाईपट्टी पर ही दम तोड़ दिया।

यह भी पढें - उत्तराखंड में इन सबने एक बच्ची को गाली दी थी..अब इनका हाल देख लीजिए
हादसे के तुरंत बाद इसकी सूचना पर डामटा और नौगांव पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों के साथ मिलकर पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। बताया जा रहा है कि गहरी खाई में गिरकर बस यमुना नदी के किनारे पहुंच गई थी। गहरी खाई से चार शव निकाले गए। इसके अलावा दस घायलों को बाहर निकालकर पास के ही अस्पताल पहुंचाया गया है। इनमें से एक घायल ने डामटा अस्पताल में दम तोड़ दिया। फिलहाल इस हादसे के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। घटनास्थल पर अन्य लोगों की भी तलाश जारी है। संभावना है कि झाड़ियों में और लोग भी हो सकते हैं।

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
Loading...

उत्तराखंड समाचार

Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top