Video: BJP की प्रतिष्ठा का सवाल है उत्तराखंड निकाय चुनाव, रोशन रतूड़ी पर खेला दांव

उत्तराखंड निकाय चुनाव पर इस वक्त देशभर की निगाहें हैं। देहरादून में तो चुनावी संग्राम चरम पर है लेकिन ऋषिकेश पर भी देशभर की निगाहें होंगी।

bjp candidate roshan raturi from rishikesh muni ki reti - उत्तराखंड निकाय चुनाव, uttarakhand nikay chunav, उत्तराखंड न्यूज, uttarakhand news, लटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, latest uttarakhand news , roshan raturi, रोशन रतूड़ी, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल,कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह,नगर पालिका मुनिकीरेती,बीजेपी,रोशन रतूड़ी,सुबोध उनियाल

उत्तराखंड में निकाय चुनाव का रण अपने आखिरी दौर में पहुंच चुका है। बीजेपी और कांग्रस की तरफ से जीत के दावे किए जा रहे हैं तो आम आदमी पार्टी भी दम भर रही है। अब बारी मतदाताओं की है और मतदाता ही प्रत्य़ाशियों का भविष्य तय करेंगे। देहरादून में तो टक्कर कांटे की है लेकिन पर्यटन नगरी ऋषिकेश पर भी देशभर की निगाहें हैं। देश और दुनियाभर के पर्यटकों को आकर्षित करने वाले ऋषिकेश का ये चुनावी संग्राम और भी ज्यादा दिलचस्प है। ऋषिकेश में एक चेहरे ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है और वो चेहरा हैं रोशन रतूड़ी। टिहरी गढ़वाल के रोशन इससे पहले प्रधान रह चुके हैं। दरअसल उन पर इस वक्त निगाहें इसलिए भी हैं क्योंकि वो नगर पालिका मुनिकीरेतीसे बीजेपी के टिकट पर अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

यह भी पढें - उत्तराखंड में निकाय चुनाव से ठीक पहले बड़ी खबर... BJP में शामिल हुए के 3 कांग्रेसी नेता
तमाम उठापठक के बाद रोशन रतूड़ी के नाम पर मुहर लगाई गई। कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल का विश्वास और आम आदमी के भरोसे के दम पर रोशन रतूड़ी इस मुकाम पर पहुंचे। राजनीतिक पंडित बताते हैं कि इस युवा चेहरे को स्थानीय युवाओं और महिलाओं का जबरदस्त सपोर्ट देखने को मिल रहा है। हाल ही में ऋषिकेश में एक बड़ी रैली हुई और राज्य समीक्षा ने भी रोशन रतूड़ी से खास बातचीत की है। हम आपको इसका वीडियो भी दिखा रहे हैं।


यह भी पढें - खुशखबरी: देहरादून से हैदराबाद के बीच शुरू हुई सीधी फ्लाइट, 4 बड़े शहर भी जल्द जुड़ेंगे
उधर बीजेपी ने दावा किया है कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव की तरह ही निकाय चुनाव में भी बीजेपी को ऐतिहासिक जीत मिलने जा रही है। बीजेपी के स्टार प्रचारक और कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने दावा किया है कि उत्तराखंड में बीजेपी के पक्ष में लहर है और वोटर बीजेपी को विजयी बनाने का फैसला ले चुके हैं। उधर कांग्रेस भी अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ रही। कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने दावा किया कि निकाय चुनाव में कांग्रेस फतह करने जा रही है। अब सवाल ये है कि आगे क्या होगा ? एक तरफ बीजेपी ने नए चेहरों को मौका देने में कोई कसर नहीं छोड़ी, तो दूसरी तरफ कांग्रेस ने अनुभव पर दांव खेला। वोटिंग का वक्त करीब है और अब सभी की सांसें थमी हैं। देखना होगा कि आगे क्या होता है।


Uttarakhand News: bjp candidate roshan raturi from rishikesh muni ki reti

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें