देहरादून में भीषण हादसा..ट्रक ने महिला को कुचला, मिली दर्दनाक मौत!

देहरादून से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी और इसके बाद महिला को कुचल दिया।

road accident in dehradun women died - dehradun road accident, dehradun accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,ISBT,अस्पताल,नरेंद्र नगर,बेड़ीनाग-थल,हरभजवाला

उत्तराखंड में हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं और इन पर लगाम लगाना मुश्किल सा हो रहा है। ज्यादातर मौकों पर तेज रफ्तार की वजह से हादसे हो रहे हैं और एक बार फिर से ऐसा ही हुआ है। बताया जा रहा है कि देहरादून के हरिद्वार बाईपास पर एक ट्रक ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी। स्कूट पर महिला अपने पति के साथ बैठी थी। जोरदार टक्कर के बाद दोनों ही छिटककर सड़क पर गिर गए। इसके बाद ट्रक के पिछले पहिए के नीचे महिला आ गई और मौके पर हड़कंप मच गया। आनन फानन में महिला को अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। महिला की दर्दनाक मौत हो गई थी। जानकारी के मुताबिक महिला और उनका पति हरभजवाला पटेल नगर के रहने वाले थे। दोनों ही स्कूटी पर अपने घर हरभजवाला की तरफ जा रहे थे।

यह भी पढें - पहाड़ में दर्दनाक हादसा..खाई में गिरी कार, एक युवक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल
इसी बीच हरिद्वार बाईपास पर कबाड़ी मार्केट के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इसके बाद महिला छिटककर सड़क पर गिर गई। इसके बाद भी ट्रक नहीं रुका और महिला को कुचलते हुए आगे बढ़ गया। इस बात की सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंचकर महिला और उनके पति को प्राईवेट वाहन से नजदीकी अस्पताल ले गई। अस्पताल में डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। इस बीच चौकी इंचार्ज ISBT मनमोहन सिंह नेगी का कहना है कि महिला अपने पति के साथ बंजारावाला से अपने रिश्तेदार के घर से हरभजवाला यानी अपने घर की तरफ लौट रही थी। ट्रक गुलरघाटी की तरफ से आइएसबीटी की ओर आ रहा था। दुर्घटना में मृतका के पति को भी चोटें आई हैं।

यह भी पढें - उत्तराखंड: दर्दनाक हादसे में ITBP जवान की मौत, दिवाली से पहले घर में मचा मातम
पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और साथ ही चालक को हिरासत में ले लिया गया है। बात साफ है कि उत्तराखंड में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में नरेंद्र नगर ब्लॉक के दोगी पट्टी में बड़ा हादसा हुआ। एक मिनी बस मिंडाथ से ऋषिकेश की तरफ आ रही थी। इस दौरान बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। बस में 34 लोग सवार थे और करीब 30 लोग घायल हुए थे। दिवाली से ठीक पहले ही एक और हादसा हुआ था। ये हादसा बेड़ीनाग-थल मार्ग हुआ हुआ, जहां ITBP की एक बस गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में ITBP के एक जवान कि मौत हुई थी और दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गये थे। सवाल ये ही है कि आखिर ये हादसे कब तक थमेंगे।


Uttarakhand News: road accident in dehradun women died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें