उत्तराखंड में भीषण हादसा..पिता की मौत, 8 साल की बेटी घायल..धनतेरस पर घर में मातम

एक तरफ उत्तराखंड धनतेरस का त्यौहार और दूसरी तरफ एक दर्दनाक हादसा..हादसे में पिता ने अपनी जान गंवा दी और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई।

Road accident in dehradun father died daughter Injured - Dehradun accident, uttarakhand accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,गिरफ्तार,शेरपुर गांव,सिविल अस्पताल,सिविल लाइंस कोतवालीउत्तराखंड,

उत्तराखंड में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। आज धनतेरस का त्यौहार है और इस त्यौहार के दिन एक परिवार के घर से पिता का साया उठ गया और 8 साल की बेटी गंभीर रूप से घायल है। देहरादून-दिल्ली हाईवे पर शेरपुर गांव के पास एक दर्दनाक हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार कार ने ओवरटेक करते वक्त सामने से आ रही मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार पर सवार शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक पर सवार बच्ची को भी कापी चोटें आई हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के बेलड़ा गांव के रहने वाले मेहरबान अपनी आठ साल की बेटी के साथ बाइक से रुड़की की तरफ जा रहे थे। जैसे ही वो शेरपुर गांव के पास पहुंचे तो सामने से ओवरटेक कर रही एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी।

यह भी पढें - उत्तराखंड: दर्दनाक हादसे में ITBP जवान की मौत, दिवाली से पहले घर में मचा मातम
इस हादसे में बाप और बेटी बाइक से छिटककर दूर जा गिरे। मौके पर ही हड़कंप मच गया और आने-जाने वाले वाहन चालक रुक गए। तुरंत ही इस बात की खबर कोतवाली पुलिस को दी गई। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह तुरंत ही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पिता और बेटी दोनों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। पिता की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। हायर सेंटर पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि इस हादसे में आठ साल की बच्ची के पैर की ह़ड्डी टूट गई है। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर दिया है। मृतक के परिजनों की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल इतना जरूर है कि परिवार में मातम का माहौल मचा है।


Uttarakhand News: Road accident in dehradun father died daughter Injured

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें