Connect with us
Image: Truck fallen in tehri lake

टिहरी झील में गिरा ट्रक, लापता हुए 3 दोस्त..अब तक नहीं मिला सुराग

उत्तराखंड में एक दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि टिहरी झील में ट्रक समा गया और उसमें बैठे तीन युवाओं का अब तक कोई पता नहीं चला।

उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि देर रात एक ट्रक अनियंत्रित होकर टिहरी झील में जा गिरा। ट्रक में तीन दोस्त सवार थे। हादसे की खबर के बाद से अब तक तीनों का कुछ भी पता नहीं चल पाया है। इस हादसे के बाद टिहरी में हड़कंप मचा गया है। जानकारी मिलते ही सुबह पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। रेस्क्यू टीम ने भी लगातार खोज बीन में लगी हुई है। बताया जा रहा है कि तीनों युवक ऋषिकेश में राफ्ट एवं टूर व्यवसाय से जुड़े हैं। शनिवार की देर रात को सभी लोग घर से गंगोत्री धाम घूमने के लिए निकले थे। इस बीच पीपलडाली लंबगांव मोटर मार्ग पर खांड गांव के पर ट्रक अनियंत्रित हो गया। इसके बाद ट्रक टिहरी झील मे गिर गया। अभी झील के आस-पास भी पुलिस लगातार तलाश कर रही है।

यह भी पढें - पहाड़ में दर्दनाक हादसा..खाई में गिरी कार, एक युवक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल
अब तक ऐसा सुराग हाथ नहीं लगा है जिससे उनकी पहचान हो सके। पुलिस और रेस्क्यू टीम लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है। सर्च ऑपरेशन में सबसे बड़ी मुश्किल अंधेरे में होगी। ऐसे में पुलिस और रेस्क्यू टीम के लिए ये रेस्क्यू ऑपरेशन कड़ी चुनौती साबित हो रहा है।
Truck fallen in tehri lake

यह भी पढें - उत्तराखंड में 42 छात्रों का आतंकियों से कनेक्शन? सक्रिय हुई खुफिया एजेंसियां
आपको बता दें कि आज ही टिहरी गढ़वाल एक और बड़ा हादसा हुआ है। । बताया जा रहा है कि एक कार (UK 14 4298) ऋषिकेश से उत्तरकाशी की तरफ जा रही थी। रात में कन्दीसौड़ के पास धिक्यारा में कार अनियंत्रित हो गई। इसके बाद कार गदेरे में गिर गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में विपिन कोटवाल नाम के शख्स की मौत हुई है। बिपिन कोटवाल मुनीकीरेती ऋषिकेश के रहने वाले थे। इसके अलावा इस हादसे में ऋषिकेश के लिए कर्ण और प्रदीप नेगी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उत्तराखंड में ये साल सड़क दुर्घटनाओं के लिहाज से काफी खराब रहा है। इस साल सड़क दुर्घटनाओं में 772 लोग मौत के मुंह में समा गए। बीते साल ये आंकड़ा 698 था। सड़क सुरक्षा समिति की मीटिंग में ये आंकड़े पेश किए गए।

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
Loading...

उत्तराखंड समाचार

Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top