उत्तराखंड निकाय चुनाव: भाषण देते-देते उतरी नेता जी की पैंट... देखिये विडियो

वैसे तो इस प्रकार की दुर्घटना किसी के साथ भी हो सकती है, और इन महाशय ने भी हालांकि अपनी गिरी हुयी पैंट फौरन सम्भाल ली... लेकिन उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Uttarakhand nikay chunav 2018 comedy moments - उत्तराखंड निकाय चुनाव 2018, Uttarakhand Nikay Chunav 2018, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,उधमसिंह नगर,नगर पालिका चेयर मैनउत्तराखंड,

उत्तराखंड में निकाय चुनावों की सरगर्मी अपने शबाब पर है। इलेक्शन में प्रतिभाग कर रहे उम्मीदवार अपने चुनाव जीतने के सपने को पूरा करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। जाहिर है चुनाव प्रचार की इस भाग-दौड़ में गाहे-बगाहे कुछ ऐसे घटनाक्रम भी होते हैं जो चुनावी-वादों की सभा को हंसी-ठट्ठे की महफ़िल बना देते हैं। उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में एक ऐसा ही नजारा देखने को मिला जब अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार करते एक नगर पालिका चेयर मैन उम्मीदवार भाषण देते रहे और उनकी पेंट कब नीचे खिसक गयी उन्हें पता भी नहीं लगा। वैसे तो इस प्रकार की दुर्घटना किसी के साथ भी हो सकती है, और इन महाशय ने भी हालांकि अपनी गिरी हुयी पैंट फौरन सम्भाल ली... लेकिन उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बताया जा रहा है कि इनका नाम उमर सिद्दीकी है। उत्तराखंड के निकाय चुनावों का ये छोटा सा कॉमेडी-एपिसोड आप भी देखिये।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Uttarakhand nikay chunav 2018 comedy moments

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें