उत्तराखंड में दो दर्दनाक हादसे, तीन लोगों की मौत..3 लोग गंभीर रूप से घायल

हादसों से उत्तराखंड में हाहाकार मच रहा है। एक बार फिर से दो दर्दनाक हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

Two road accident in uttarakhand three died - Uttarakhand road accident, road accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,ऑपरेशन,कपकोट-सामा-तेजम,गणाईगंगोली,गौलचौरा,बोलेरो,हेलमेटउत्तराखंड,

उत्तराखंड में हादसे लगातार बढ़ रहे हैं और लोग असमय ही मौत के मुंह में समा रहे हैं। एक बार फिर से दो हादसे हुए, जिनमें तीन लोगों की मौत हो गई है और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। अल्मोड़ा के धौलाछीना में गणाईगंगोली की तरफ एक बाइक जा रही थी। इस बाइक पर पिता और बेटा सवार थे। इसी दौरान एक मैक्स गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसा इतना गंभीर था कि बाइक पर सवार पिता की मौके पर ही मौत हो गई। बेटे को गंभीर हालत में बेस अस्पताल रेफर किया गया है। दोनों ने हेलमेट पहना था, लेकिन टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिता के सिर से हेलमेट छिटक गया। उनके सिर पर गंभीर रूप से चोट आई, जो मौत की वजह बनी। मृतक का नाम गिरीश चंद्र जोशी बताया जा रहा है कि जो गणाईगंगोली पिथौरागढ़ के निवासी थे।

यह भी पढें - उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी बोलेरो..12 साल के बच्चे की मौत, 3 घायल
इस हादसे में गिरीश चंद्र जोशी का 17 साल का बेटा भास्कर जोशी गंभीर रूप से घायल हुआ है। हादसे में पिता और बेटा 100 फीट गहरी खाई में गिर गए थे। मैक्स चालक मौके से फरार हो गया। गिरीश चंद्र जोशी गौलचौरा गांव में दुकान चलाते थे।
इसके अलावा दूसरा हादसा पिथौरागढ़-तेजम मार्ग पर हुआ। बताया जा रहा है कि पिथौरागढ़ में तेजम से आ रही एक बोलेरो खाई में गिर गई। बोलेरो में चालक समेत चार लोग सवार थे। इस हादसे में 12 साल के सूरज की मौके पर ही मौत हो गई। वाहन चालक रमेश राम ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इसके अलावा इस हादसे में रमेश और कविता गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है। 12 साल के बेटे के जाने से परिवार में मातम का माहौल है।

यह भी पढें - उत्तराखंड में चार दर्दनाक हादसे..दो सगे भाइयों समेत चार लोगों की मौत, कई घायल !
जानकारी के मुताबिक आज सुबह एक बोलेरो कैंपर गाड़ी कपकोट-सामा-तेजम मार्ग पर जा रही थी। गाड़ी का नंबर यूके 05 0336 बताया जा रहा है। अचानक गाड़ी अनियंत्रित हो गई और करीब 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने इस बात की सूचना तुरंत पुलिस को दी और मौके पर ही रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया। मौके पर ही सूरज की मौत हो चुकी थी और बाकी घायलों को खाई से बाहर निकाला गया। अस्पताल ले जाते वक्त गाड़ी के चालक रमेश राम ने भी दम तोड़ दिया। कुल मिलाकर कहें तो हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं और उत्तराखंड का सीना बार बार इन हादसे के जख्मों से छलनी हो रहा है। सवाल ये है कि आखिर इन हादसों पर कब लगाम लगेगी?


Uttarakhand News: Two road accident in uttarakhand three died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें