Video: केदारनाथ फिल्म का ट्रेलर लॉन्च, याद आया आपदा का वो खौफनाक मंजर..देखिए

आखिरकार लंबे अर्से के बाद केदारनाथ की आपदा पर बनी फिल्म केदारनाथ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। सुशांत सिंह राजपूत और सारा का इसमें जबरदस्त अभिनय है।

Trailer release of film kedarnath - Kedarnath, kedarnath movie, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,केदारनाथ,सुशांत सिंह राजपूतउत्तराखंड,, केदारनाथ फिल्म

आखिरकार लंबे वक्त के बाद केदारनाथ फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। केदारनाथ, गौरीकुंड, त्रियुगीनारायण में शूट की गई इस फिल्म का ट्रेलर देखने में ही शानदार लग रहा है। इसे देखकर आपकी आंखों में केदारनाथ त्रासदी की वो तस्वीरें फिर से घूमने लगेंगी। इस ट्रेलर में भले ही एक भी डायलॉग नहीं है, सिर्फ म्यूजिक का इस्तेमाल किया गया है। कहानी की झलक दिखाने के साथ ही ये ट्रेलर दिल में की सवाल छोड़ जाता है। इस फिल्म में सुशांत पिट्ठू के रोल में दिख रहे हैं। केदारनाथ में श्रद्धालुओं को बांस की बनी टोकरी में बैठाकर पीठ पर लादकर यात्रा करवाने वालों को पिट्ठू कहा जाता है। साल 2013 में केदारनाथ में भयंकर आपदा आई थी। इस आपदा के दौरान कई लोग मारे गए थे। इस फिल्म के ट्रेलर में ही नज़र आ रहा है कि आपदा का वो वक्त कैसा रहा होगा।

यह भी पढें - पहाड़ी लड़के ने बॉलीवुड में बनाई दमदार जगह, अब संजय दत्त की फिल्म में मिला लीड रोल
ये फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी। सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की कैमिस्ट्री जबरदस्त नज़र आ रही है। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इस फिल्म के जरिए डेब्यू कर रही हैं। अब तक जितने भी पोस्टर्स रिलीज हुए हैं, उनमें सारा को काफी पसंद किया जा रहा है। फिलहाल आप भी बिना देर किए हुए ये ट्रेलर देख लीजिए।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Trailer release of film kedarnath

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें