उत्तराखंड में बड़ा हादसा..नींव खोदने के दौरान मलबे में दबे मजदूर, एक महिला की मौत

उत्तराखंड में एक बड़े हादसे से हड़कंप मच गया। मकान की नींव खोदते वक्त तीन मजदूर मलबे में दब गए और एक महिला की मौत हो गई है।

women laborers died in mussorrie due to debris fall - mussorrie accident, mussorrie, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,कोल्हूखेत,देहरादून,भावना कैंथोला

उत्तराखंड के मसूरी के कोल्हूखेत से बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि कोल्हूखेत के पास एक मकान की नींव खोदते वक्त बड़ा हादसा हो गया। मलबे में महिला समेत तीन मजदूर दब गए। इस हादसे के बाद तो इलाके में हड़कंप मच गया। तुरंत पुलिस को इस बारे में खबर की गई। पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से तीन घंटे की कड़ी मशक्कत की गई। इसके बाद मलबे में दबे लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में डाक्टरों ने महिला मजदूर को मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा दो मजदूरों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि कोल्हूखेत से दो किलोमीटर नीचे अक्षय शांतिकुंज में एक भवन का निर्माण हो रहा है।

यह भी पढें - बड़े खतरे की चपेट में उत्तराखंड..गोमुख में गंगा के अब तीन मुख हुए, वैज्ञानिक भी हैरान!
बताया जा रहा है कि यहां पर करीब 15 मजदूर काम कर रहे हैं। मंगलवार दोपहर को भवन की नींव खोदते वक्त तीन मजदूर अचानक मलबे में दब गए। गांव वालों ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। इसके बाद कोतवाल भावना कैंथोला अपनी टीम के साथ मौके पर पहंची। स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया।
women laborers died in mussorrie due to debris fall

यह भी पढें - देहरादून में पढ़ने वाला शोएब आतंकी बना? हिजबुल मुजाहिद्दीन में शामिल होने का शक!
करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद मजदूरों को निकाला गया और देहरादून के मैक्स अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी, मैक्स अस्पताल में डॉक्टर्स ने एक महिला मजदूर को मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा दो मजदूर गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। एक मजदूर का इलाज मैक्स अस्पताल में, तो दूसरे मजदूर का इलाज दून अस्पताल में चल रहा है।
women laborers died in mussorrie due to debris fall


Uttarakhand News: women laborers died in mussorrie due to debris fall

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें

नवरात्र की शुभकामनाएं